आखिर क्यों फिल्ममेकर्स के करोड़ों रुपये लौटा देते हैं पंकज त्रिपाठी? खुद बताई वजह

आखिर क्यों फिल्ममेकर्स के करोड़ों रुपये लौटा देते हैं पंकज त्रिपाठी? खुद बताई वजह
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने काम और क्राफ्ट को लेकर बेहद स्पष्ट रहते हैं। उनकी वैल्यूज एवं सिद्धांत उनके दिमाग में बखूबी सेट हैं। पंकज त्रिपाठी जल्द ही फिल्म 'स्त्री 2' में दिखाई देंगे। फिल्म के प्रमोशन्स में व्यस्त पंकज ने बताया कि जब भी उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल होती है, तो वो उस फिल्म से कमाए हुए पैसे प्रोड्यूसर्स को लौटा देते हैं।

पंकज त्रिपाठी ने कहा, "शूट के दौरान मैं अपना 100 फीसदी देता हूं। लेकिन यदि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलती है तो मैं प्रोड्यूसर को उसके पैसे लौटा देता हूं।" जब उनसे पूछा गया कि क्या बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप होने पर उन्हें बुरा लगता है, तो उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "बिलकुल भी नहीं, क्योंकि मैं अपने क्राफ्ट के लिए पूरी तरह सच्चा रहा हूं। मैंने सच्चाई के साथ काम किया है, तो मुझे क्यों बुरा लगेगा?" आगे उन्होंने कहा, "मैं बॉक्स ऑफिस बिजनेस को समझता हूं। जितनी भी मैंने आज तक फिल्में की हैं, जो चली हैं, उनमें पैसे वापस नहीं किए। लेकिन जो नहीं चलीं, उनमें हमेशा प्रोड्यूसर्स के पैसे वापस किए हैं। मुझे मैथेमेटिक्स पता है कि क्या होती है।"

बीते 3 वर्षों में पंकज त्रिपाठी ने कई वेब सीरीज और 14 फिल्में की हैं। अब उन्होंने कहा है कि वो अपने काम को कम करने वाले हैं। उन्हें लगता है कि वो 'ओवर ईटिंग' कर रहे हैं तथा इसलिए वो ब्रेक लेकर सीमित काम करना चाहते हैं। उन्होंने बताया, "मैंने 'अटल' फिल्म खत्म की और अगले दिन 'स्त्री 2' के सेट पर था। पहले दिन मेरे शॉट के बाद, अमर कौशिक (स्त्री 2 के डायरेक्टर) मेरे पास आए और कानों में धीरे से बोले, 'अटल जी लग रहे हैं!' मैंने उनसे पूछा कि अब मैं क्या करूं, मैंने एक ही दिन पहले दिल्ली में वो फिल्म खत्म की थी। तो उन्होंने मुझे एक दिन का ऑफ दिया तथा 'स्त्री' देखकर चिल करने को कहा। मैंने भी कहा दे दो छुट्टी, मुझे इसकी आवश्यकता है!" पंकज को एक सेट से दूसरे सेट पर जाने वाली यह बात अच्छी नहीं लगी और लगा कि चीजें ओवरलैप हो रही हैं।

पंकज त्रिपाठी जल्द ही अमर कौशिक की फिल्म 'स्त्री 2' में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, तमन्ना भाटिया, राजकुमार राव, फ्लोरा सैनी, विजय राज, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और आकाश दभाड़े मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। कुछ दिनों पहले ही फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज हुए हैं। प्रशंसक इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हैं तथा सोशल मीडिया पर उन्होंने बताया है कि वे इस फिल्म को देखने के लिए कितना बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

दिलजीत दोसांझ पर कोरियोग्राफर ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

जब शत्रुघ्न स‍िन्हा से जहीर ने मांगा था सोनाक्षी का हाथ, एक्टर ने दिया था ये जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -