आखिर क्यों 'गोरी मेम' ने 4 साल तक छिपा रखी थी अपनी शादी की बात?

आखिर क्यों 'गोरी मेम' ने 4 साल तक छिपा रखी थी अपनी शादी की बात?
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और मॉडल विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) ने दक्षिण भारतीय फिल्मों से अपना डेब्यू किया था। उन्हें अधिकतर तेलगु फिल्मों में देखा गया है। इसके अतिरिक्त उन्होंने ‘ये हैं मोहब्बतें’ सीरीयल में ‘रोशनी आदित्य भला’ की भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि फिलहाल विदिशा टेलीविज़न के लोकप्रिय सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ‘अनीता भाभी’ (Anita Bhabhi) की भूमिका निभा रही हैं, जिसे ऑडियंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

वही बात यदि विदिशा (Vidisha Srivastava) की निजी जिंदगी की करें तो उन्होंने दिसंबर 2018 में सायक पॉल (Saayak Paul) के साथ शादी की थी। उनके पति एक कोल माइनिंग कंपनी में काम करते हैं। हालांकि उन्होंने कभी सबके समक्ष खुलकर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं की। किन्तु एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने अपनी प्रेम कहानी लोगों के साथ साझा की। इंटरव्यू में चर्चा के चलते विदिशा ने बताया, 'उन्होंने कभी अपनी शादी-शुदा जिंदगी के बारे में लोगों से नहीं छुपाया। मगर उन्होंने लोगों को बताया भी नहीं, क्योंकि सायक बहुत ही सिम्पल इंसान हैं जो सुर्ख़ियों से दूर रहना पसंद करते हैं'। आपको बता दें कि सायक पॉल कोलकाता के रहने वाले हैं।

शादी के पहले सायक पॉल एवं विदिशा श्रीवास्तव बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। सायक ने ही पहले विदिशा (Vidisha) को शादी के लिए प्रपोज किया था। तत्पश्चात, विदिशा (Vidisha) ने उन्हें अपने माता-पिता से चर्चा करने की सलाह दी थी। कुछ वर्षों बाद ही दोनों ने अपने माता-पिता की मंजूरी से शादी कर ली थी। शादी के बाद विदिशा (Vidisha) ने अभिनय छोड़कर कॉर्पोरेट जॉब आरम्भ कर दी थी। बहुत लंबे समय के बाद वो अपने पति के समर्थन के कारण परदे पर वापसी कर पाईं हैं। आपको बता दें कि शादी के बाद भी दोनों एक-दूसरे से अलग रहते हैं। सायक (Saayak) को अपने काम के संबंध में अलग-अलग देशों में ट्रैवल करना पड़ता है जिसकी वजह से दोनों को एक-दूसरे से दूर रहना पड़ता है। अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर चर्चा करते हुए विदिशा ने बोला था कि 'उनके बीच भी अक्सर गलतफहमियां हो जाती हैं, मगर एक-दूसरे के लिए भरोसा उनके रिश्ते को और भी मजबूत बनाता है'। खैर, इन दिनों विदिशा ‘अनीता भाभी’ बनकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

ऋष‍ि कपूर के गाने पर जमकर थिरकी नीतू कपूर, देखकर जजेस भी हुए हैरान

आर्यन के पापा पर आया उर्फी का दिल, फैंस हुए शॉक्ड

'खतरों के खिलाड़ी 12' के सेट से सामने आया ये बेहतरीन वीडियो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -