आखिर क्यों बॉयफ्रेंड को लेकर बार बार झूठ बोल रही है सना मकबूल?

आखिर क्यों बॉयफ्रेंड को लेकर बार बार झूठ बोल रही है सना मकबूल?
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 के विनर सना मकबूल इन दिनों निरंतर ख़बरों में हैं। शो जीतने के बाद सना मकबूल का अंदाज काफी बदल गया है, विशेषकर उनकी निजी जिंदगी को लेकर। उन्होंने शो के चलते खुलासा किया था कि वे जीत के बाद जल्द ही शादी करेंगी और अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगी। मगर ट्रॉफी जीतने के बाद, सना के तेवर बदल गए हैं। अब वे अपने बॉयफ्रेंड, बिजनेसमैन श्रीकांत बुरेड्डी के साथ नजर तो आती हैं, किन्तु उन्हें कैमरे से छिपा कर रखती हैं।

हाल ही में, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने घर पर गणपति बप्पा की स्थापना की। उन्होंने अपने सभी टीवी दोस्तों को निमंत्रित किया था। इस मौके पर निया शर्मा, अर्जुन बिजलानी, कश्मीरा शाह जैसे कई टीवी एक्टर्स सम्मिलित हुए। बिग बॉस ओटीटी 2 की विनर सना मकबूल भी इस अवसर पर दिखाई दी तथा अन्य सितारों के साथ बप्पा की आरती की। किन्तु इसके चलते अंकिता लोखंडे ने श्रीकांत बुरेड्डी को भी आरती के लिए बुलाया, जो कैमरों से दूर खड़े थे तथा कैमरे के सामने आने से बच रहे थे। अंकिता के बुलाने के बावजूद वे आगे नहीं आए। एक वायरल वीडियो में, सना श्रीकांत के साथ बप्पा की आरती कर रही थीं तथा जैसे ही कैमरा उनकी ओर मुड़ा, उन्होंने तुरंत इसे बंद करने के लिए कहा। इसके अलावा, सना ने हाल ही में कई सितारों के घर बप्पा के दर्शन के लिए पहुंची, जिसमें बिग बॉस ओटीटी 1 की विनर दिव्या अग्रवाल के घर भी सम्मिलित था। यहां भी वे अकेली नहीं थीं, बल्कि श्रीकांत उनके साथ थे, हालांकि वे कैमरों से खुद को बचाकर पीछे की ओर बैठे थे।

शो जीतने के पश्चात्, जब सना ने अपने एक इंटरव्यू में श्रीकांत के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने उन्हें पहचानने से भी इनकार कर दिया। जब पूछा गया कि श्रीकांत कैसे हैं, तो उन्होंने सीधा जवाब दिया कि 'कौन श्रीकांत?' जब कहा गया कि वे उनके दोस्त और बॉयफ्रेंड हैं, तो उन्होंने स्पष्ट किया कि वे सिर्फ उनके दोस्त हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि जब सना की जिंदगी में कोई है तथा वे अक्सर उनके साथ नजर आती हैं, तो बार-बार झूठ बोलने की क्या आवश्यकता है? इसका एक कारण यह भी हो सकता है कि जब सना ने अपनी शादी की बात की थी, तो श्रीकांत ने भी पुष्टि की थी कि जल्द शादी करेंगे। मगर जैसे ही यह पता चला कि श्रीकांत उनके बॉयफ्रेंड हैं, अरमान मलिक ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उन्हें ट्रोल किया। अरमान ने टिप्पणी की कि वे शादी के लिए किस सोच में हैं, जबकि उनकी पत्नी पायल ने इसे पैसे के बारे में कहा।

सोनी चैनल में हो रहे बड़े बदलाव, इस शो की होगी वापसी

'हजार वजह हैं खुद को नीचे गिराने की', हिना खान ने शेयर किया नया VIDEO

शालीन भनोट से हुई गश्मीर महाजनी की लड़ाई, फिर जो हुआ...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -