अंकिता लोखंडे के तलाक वाले बयान के बाद एक्ट्रेस की मां ने शेयर कर दिया ये पोस्ट, हो रहा है वायरल

अंकिता लोखंडे के तलाक वाले बयान के बाद एक्ट्रेस की मां ने शेयर कर दिया ये पोस्ट, हो रहा है वायरल
Share:

टीवी के चर्चित स्टार कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते को बिग बॉस शो में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन दोनों के बीच लड़ाई होती है। इतना ही नहीं हाल ही में अंकिता ने तलाक तक की बात कर दी। अंकिता के इस बयान को सुनकर प्रशंसकों हैरान हैं। प्रशंसकों को चिंता हो रही है कि कहीं इनका रिश्ता इस शो में टूट ना जाए। अब अंकिता के तलाक के बयान के बीच अंकिता की मां ने अपने दामाद को लेकर पोस्ट शेयर किया है।

अंकिता की मां ने विक्की का वीडियो साझा किया है जिसे विक्की के अकाउंट में ही साझा किया गया है। वीडियो में विक्की जैन के मस्ती भरे अंदाज नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर विक्की जैन के अकाउंट मे कैप्शन लिखा है, 'यह विक्की भैया की पाठशाला है और हम उनसे नोट्स ले रहे हैं कि कूल कैसे बनें। इससे यह तो स्पष्ट है कि भले ही दोनों शो में लड़ रहे हैं, मगर दोनों के परिवार वाले उन्हें बहुत प्यार करते हैं। अंकिता की मां के अलावा विक्की की बहन भी अंकिता पर खूब प्यार लुटाती हैं। विक्की की बहन वर्षा ने अंकिता के लिए वोट्स की अपील की है। 

वही इतना ही नहीं वह कई बार अंकिता के लिए सोशल मीडिया पर मैसेज करती हैं कि वह शो जीतकर आएं। दरअसल, आयशा पूछती हैं विक्की से कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है। इस पर विक्की बोलते हैं कि कोई मर्द नहीं बता सकता कि वह शादी में क्या सफर कर रहा है तो इस पर अंकिता बोलती हैं कि ज्यादा ही तुझे परेशानी हो रही है तो तलाक ले और छोड़ दे। मैं नहीं आने वाली तेरे साथ घर।

'जो मुस्लिम पंडित होते हैं और...', मुनव्वर फारुकी ने उड़ाया धर्म का मजाक तो भड़क उठे लोग

नेशनल टीवी पर पत्नी अर्चना पूरन को लेकर परमीत ने कह डाली ऐसी बात, सब रह गए हैरान

नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने मारा अंकिता लोखंडे को थप्पड़! शॉक में देखती रही गईं एक्ट्रेस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -