आसिम के बाद 'खतरों के खिलाड़ी' से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर होगी हैरानी

आसिम के बाद 'खतरों के खिलाड़ी' से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर होगी हैरानी
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के खत्म होने के बाद, दर्शकों को 'खतरों के खिलाड़ी' (KKK 14) में भी बिग बॉस जैसा ही माहौल देखने को मिल रहा है। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे इस रियलिटी स्टंट शो में इस बार बहुत विवाद देखने को मिल रहे हैं। प्रतिभागियों के बीच झगड़े और स्टंट्स की तेज़ी ने शो को दर्शकों के लिए दिलचस्प बना दिया है। इस सीजन की शुरुआत के तुरंत बाद, आसिम रियाज अपने व्यवहार और आत्मविश्वास की वजह से शो से बाहर हो गए। अब, एक और प्रतियोगी के शो से बाहर होने की खबर सामने आई है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 इस बार रोमानिया में शूट किया जा रहा है तथा यहां के स्टंट्स पहले से कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण हैं। दर्शकों को ऐसे स्टंट देखने को मिल रहे हैं जो टीवी पर पहले कभी नहीं दिखाए गए। इस सीजन में शिल्पा शिंदे, कृष्णा श्रॉफ, अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती, गश्मीर महाजनी, निमृत कौर अहलूवालिया, करण वीर मेहरा, केदार आशीष मेहरोत्रा, नियति फतनानी, शालीन भनोट और अदिति शर्मा सम्मिलित हैं, और हर प्रतियोगी अपनी पूरी मेहनत लगा रहा है।

नए एपिसोड में अभिषेक कुमार और शिल्पा शिंदे के बीच सीनियॉरिटी को लेकर झगड़ा हुआ, जो शो के मुख्य आकर्षण में सम्मिलित रहा। इसके साथ ही, गश्मीर महाजनी को जिस तरह से ट्रीट किया गया, उससे दर्शक भी नाखुश हैं। शिल्पा शिंदे को इस सीजन में सबसे ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ा और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। पिछले एपिसोड में उन्हें फियर फंदा मिला था, जो उनके एविक्शन का कारण बना। शिल्पा के एविक्शन पर दर्शक निराश दिखाई दिए। लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपना रोष व्यक्त किया है।

नहीं रही फराह खान की मां, इमोशनल पोस्ट लिख इन लोगों का जताया आभार

सालों बाद एक्ट्रेस ने हटाया पति का नाम, सामने आई चौंकाने वाली वजह

'भंसाली ने नहीं किया डायरेक्ट...', हीरामंडी के इस एक्टर ने कही बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -