कोरोना के बाद अंबानी परिवार के जश्न में शामिल हुए अक्षय कुमार, इस अवतार में आए नजर

कोरोना के बाद अंबानी परिवार के जश्न में शामिल हुए अक्षय कुमार, इस अवतार में आए नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार, हाल ही में अंबानी परिवार के भव्य मंगल उत्सव में शामिल हुए। पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ इस खास आयोजन की अंतिम रात को शामिल हुए। इस अवसर पर अक्षय ने शिमरी आइवरी कुर्ता पायजामा पहन रखा था, जो उनके आकर्षण में चार चांद लगा रहा था। वहीं, उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने एक खूबसूरत अनारकली सूट पहना, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आईं।

इस समारोह में अक्षय ने न्यूली वेड कपल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट से मुलाकात की और उन्हें विवाह की बधाई दी। यह उत्सव भारतीय संस्कृति और परंपराओं का एक बेहतरीन उदाहरण था, जहां परिवार और करीबी दोस्तों ने मिलकर खुशियों का जश्न मनाया। बता दे कि अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से कोविड-19 से जूझ रहे थे, जिससे वह पहले इस बड़े समारोह में सम्मिलित नहीं हो सके थे। उनकी बेहतर स्वास्थ्य को लेकर प्रशंसकों ने भी चिंता जताई थी। जब उन्होंने इस जश्न में भाग लिया, तो उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर खुशी व्यक्त की और उनकी सेहत के लिए शुभकामनाएं दीं।

यह उल्लेखनीय है कि अनंत और राधिका का मंगल उत्सव का अंतिम दिन था। उन्होंने 12 जुलाई को एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। अक्षय कुमार ने इस जश्न में शामिल होकर अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम को और भी रंगीन बना दिया। इससे पहले, वह अनंत-राधिका के जामनगर में हुए प्री-वेडिंग फंक्शन में भी शामिल हुए थे, लेकिन उनकी शादी में अनुपस्थिति फैंस को खली, जिसे अब इस उत्सव में उनकी उपस्थिति ने भरपूर किया।

बॉयफ्रेंड संग शादी पर जाह्नवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुआ अदाकारा रकुल प्रीत सिंह का भाई, बरामद हुई 2.6kg कोकीन

पहली बार कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर बोले विक्की कौशल, जानिए क्या कहा?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -