धीरज धूपर के बाद अब इस एक्टर ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

धीरज धूपर के बाद अब इस एक्टर ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी टीवी शो "बिग बॉस 18" जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट घोषित कर दी है तथा अब दर्शकों को केवल प्रतिभागियों की आधिकारिक सूची का इंतजार है। शो का पहला प्रोमो वीडियो पहले ही रिलीज हो चुका है तथा शो की शुरुआत से पहले सोशल मीडिया पर अटकलों का दौर जारी है कि कौन-कौन से प्रतियोगी इसका हिस्सा बनेंगे तथा किसे इस टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो में जगह नहीं मिलेगी।

हाल ही में टीवी अभिनेता धीरज धूपर के शो से बैकआउट करने की खबरें सामने आई थीं तथा अब ताजा जानकारी के अनुसार रित्विक धनजानी ने भी शो छोड़ने का फैसला किया है। "बिग बॉस" से जुड़ी खबरें साझा करने वाले प्लेटफॉर्म "रियल खबरी" ने अपनी X (पूर्व में ट्विटर) पोस्ट में बताया, "रित्विक धनजानी ने 'बिग बॉस 18' से बैकआउट कर लिया है।" इस पोस्ट में उनके शो छोड़ने का कारण भी बताया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, रित्विक ने शो में शामिल होने से पहले अपनी मांगों की एक लंबी सूची मेकर्स के सामने रखी थी, किन्तु "बिग बॉस 18" की टीम उनकी इन मांगों को पूरा करने के लिए सहमत नहीं थी, जिसकी वजह से उनका शो का हिस्सा बनना रद्द हो गया।

वही इससे पहले, धीरज धूपर के शो छोड़ने की खबर आई थी। "कुंडली भाग्य" फेम अभिनेता को इस सीजन का सबसे अधिक भुगतान पाने वाला कंटेस्टेंट बताया जा रहा था, किन्तु उन्होंने भी कुछ कारणों से शो से हटने का निर्णय लिया। रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में कई बड़े सेलिब्रिटी आने वाले हैं, और जब धीरज को इस बारे में पता चला, तो उन्हें लगा कि उनके शो जीतने की संभावना कम है। इसलिए उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस रियलिटी शो में भाग न लेने का फैसला किया। बता दें कि इस सीजन में निर्माताओं ने कई नई चीजें शो में जोड़ी हैं। शो के प्रीमियर की तारीख और वक़्त की बात करें, तो "बिग बॉस 18" 6 अक्टूबर से कलर्स टीवी एवं OTT प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा। यह शो हर रात 9 बजे देखा जा सकेगा। 

आलिया भट्ट को देखते ही अभिषेक कुमार ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

धीरज धूपर ने छोड़ा बिग बॉस, जानिए क्यों?

'अंकिता लोखंडे के संपर्क में नहीं हूँ...', बोली आशा नेगी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -