तलाक के बाद Ex हसबैंड संग नजर आई मशहूर अदाकारा, क्या फिर से होंगे एक?

तलाक के बाद Ex हसबैंड संग नजर आई मशहूर अदाकारा, क्या फिर से होंगे एक?
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा और उनके एक्स हसबैंड राजीव सेन बीते कुछ समय से साथ दिखे दे रहे हैं। दोनों हाल ही में अपनी बेटी जियाना के साथ दुबई की ट्रिप पर भी गए थे। चारू और राजीव को साथ समय गुजारते, मस्ती करते और सोशल मीडिया पर एक दूसरे को कॉम्प्लमेंट देते देखा गया था। ऐसे में कहा जा रहा था कि दोनों फिर से साथ आ गए हैं।

वही अब अपने नए इंटरव्यू के चलते सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने स्पष्ट कर दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। राजीव ने इंटरव्यू के चलते बताया कि वो और चारू अब दोस्त हैं। राजीव ने कहा, 'मैं और चारू अच्छे दोस्त बने हुए हैं तथा हम पेरेंट्स के तौर पर जियाना को समय दे रहे हैं। मैं इसके आगे कुछ और नहीं कहना चाहूंगा।' अपनी ट्रिप के बारे में राजीव ने कहा, 'को-पेरेंटिंग अच्छी चल रही है। ये आवश्यक है कि जियाना को मुझसे ज्यादा से ज्यादा टाइम मिले और दुबई की हमारी ट्रिप भी बढ़िया थी। मुझे उसके साथ बहुत समय बिताने को मिला।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

राजीव ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा, 'मेरी निजी जिंदगी पर सोशल मीडिया की नजर का नकारात्मक असर मुझपर कभी नहीं पड़ा। मैं हमेशा से खुले दिमाग का खुश इंसान रहा हूं।' चारू असोपा एवं राजीव सेन ने एक दूसरे से 2019 में शादी की थी। इसके कुछ महीनों में भी राजीव अभिनेत्री से अलग हो गए थे। कई बार साथ आने, दूर जाने के पश्चात् दोनों का तलाक 2023 में हो गया था।

विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर पछताई एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -