गदर के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल से धमाल मचाने आ रहे है सनी देओल, पोस्ट देख झूम उठे फैंस

गदर के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल से धमाल मचाने आ रहे है सनी देओल, पोस्ट देख झूम उठे फैंस
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म बॉर्डर में 27 वर्ष पहले सनी देओल ने जो वादा उसके पूरे होने का समय आ गया है। जी हां, लंबे इंतजार के पश्चात् फाइनली बॉर्डर 2 की घोषणा हो गई है। सनी देओल ने स्वयं सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी अपने प्रशंसकों को दी है। फिल्म को भूषण कुमार हैं, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता एवं निधि दत्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं। बॉर्डर 2 के निर्देशक अनुराग सिंह हैं।

सनी देओल ने ट्वीट किया है, एक फौजी अपने 27 वर्ष पुराने वादे को पूरा करने, आ रहा है फिर से। भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म बॉर्डर 2। साथ में बॉर्डर 2 अनाउंसमेंट क्लिप है। इस पर दर्शकों के कई सारे कमेंट्स नजर आ रहे हैं। सनी की बहन एशा देओल ने ढाई किलो के हाथ के इमोजी के साथ, बुरी नजर से बचाने वाला इमोजी बनाया है। एक ने लिखा है, पूरा बॉक्स ऑफिस फटने वाला है क्योंकि एक्शन किंग फिर से तबाही मचाने आ रहा है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई दर्शक सनी देओल की देशभक्ति वाली फिल्म आने से उत्साहित हैं।

सनी देओल की फिल्म गदर 2 हिट होने के पश्चात् से फैंस बॉर्डर 2 की घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे थे। रिपोर्ट्स के हवाले से कई बार फिल्म से जुड़े अपडेट्स आ चुके हैं। खबरें थीं कि इसमें आयुष्मान खुराना भी होंगे। अब सनी देओल ने फिलहाल फिल्म का आना कन्फर्म कर दिया है। कास्ट एवं रिलीज डेट अभी भी सस्पेंस है। पुराने इंटरव्यूज में सनी देओल बता चुके हैं कि वर्ष 2015 में इस बारे में बात चली थी। उस समय सनी देओल की फिल्म फ्लॉप हो रही थीं तो बॉर्डर 2 पर विचार बंद कर दिया।

‘हमारे बारह’ पर फिर मंडराया खतरा, मेकर्स को SC ने जारी किया नोटिस

अब अल्लू अर्जुन से भिड़ेंगे अक्षय कुमार, पड़ सकता है भारी

कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर आई करण जौहर की प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस का किया सपोर्ट!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -