मासूम नाबालिका से अपने विवाह उपरान्त अधेड़ ने की जोर-जबर्दस्ती

मासूम नाबालिका से अपने विवाह उपरान्त अधेड़ ने की जोर-जबर्दस्ती
Share:

आमतौर पर महिलाओ पर हो रहे कई अत्याचारो में से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमे  नाबालिका के साथ जबरन एक अधेड़ की शादी रचाई गई, जिसके बाद उस लड़की पर ससुराल वालो का इतना जुल्म हुआ की वह मानसिक रूप से पागल हो गई. उसके इस दर्दनाक मानसिकता का कारण बने उसके अपने अधेड़ पति समेत सगे-संबंधी, जिसमे उसके चचेरे भाई तथा चाची शामिल है.

उन्होंने उस मासूम की शादी चंद पैसो की लालच के लिए एक अधेड़ के साथ कर दी, जिसके चलते उसके अधेड़ पति ने उस पर जुल्मो का कहर इतना बरसाया की वह मानसिक रोग का कारण बन गई. इस शर्मनाक घटना में वह जालिम उस मासूम को रस्सी से बांधकर अपने हवस का शिकार बनाता था. इसके अलावा उस मासूम के ससुराल पक्ष एवं मायके के लोगो ने भी खूब जुल्म ढाते हुए उस नाबालिग बालिका को अत्यंत दुख दिए. इस मासूम की उम्र महज 15 वर्ष बताई जा रही है. यह गंभीर घटना भिवानी के गोरीपुर गाँव मे घटी.

किसी तरह वह नाबालिग अपने प्राणों की रक्षा करते हुए पुलिस थाने तक पहुँची तथा अपनी आपबीती को पुलिस के सामने लाई. इस शर्मसार कर देने वाले घटना के आरोपी अधेड़ सहित उसका सारा परिवार और मासूम के चचेरे भाई तथा चाची इस समय फरारी पर है. पुलिस उनको पकड़े जाने तथा उन पर कड़ी कार्यवाही करने के लिए अथक प्रयास कर रही है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -