मसाला और कुल्हड़ चाय के बाद आई सिर-कुरमा टी

मसाला और कुल्हड़ चाय के बाद आई सिर-कुरमा टी
Share:

दुनिया में सबसे ज्यादा पी जाने वाली चीज की बात करें, तो सबसे पहला नाम आपके दिमाग में पानी का आएगा। यह सच भी है। लेकिन अगर हम आपसे पूछें कि पानी के बाद कौन सी चीज दुनिया में सबसे ज्यादा पी जाती है, तो शायद आप थोड़े कंफ्यूज हो जाएं। असल में, इस सवाल का सही जवाब है – चाय! चाय के दीवानों की दुनिया में कोई कमी नहीं है। लोग चाय के नए-नए फ्लेवर आज़माने के शौकीन होते हैं, और इसी शौक के चलते चाय पर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट भी होते रहते हैं। ऐसा ही एक एक्सपेरिमेंट इन दिनों खूब चर्चा में है।

चाय के एक्सपेरिमेंट ने बढ़ाया गुस्सा: चाय के साथ एक्सपेरिमेंट की शुरुआत तो इसलिए की गई थी कि इसे और भी लोग पसंद करें, लेकिन कभी-कभी ये एक्सपेरिमेंट लोगों का गुस्सा भी बढ़ा देता है। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने 'शीर-खुरमा' वाली चाय बना दी है। अब, इस चाय को देखकर लोग खासे इम्प्रेस नहीं हो रहे हैं, बल्कि उल्टा चौंक रहे हैं।

 

 

अमृतसर में बनी है ये चाय: यह वीडियो अमृतसर का है, और इसमें एक कप चाय की कीमत 100 रुपये बताई गई है। अब, आप सोच रहे होंगे कि अगर एक चाय की कीमत इतनी ज्यादा है, तो ज़रूर चाय कुछ खास होगी। लेकिन इस चाय के इंग्रिडेंट्स सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इस चाय में सिर्फ चाय पत्ती, दूध और चीनी नहीं है, बल्कि इसमें बादाम, गुलाब की पंखुड़ियां, इलायची और मक्खन भी डाला गया है।

सबसे चौंकाने वाली बात: इस चाय की सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इसमें चायपत्ती का इस्तेमाल ही नहीं किया गया है! हां, आपने सही सुना। चायपत्ती के बिना ही ये ‘शीर-खुरमा’ वाली चाय बनाई गई है।

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं: इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर फूड व्लॉगर सुकृत जैन ने शेयर किया है। इसे अब तक 17 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, और लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ये तो चाय वाली शीर-खुरमा बन गई है।” वहीं, दूसरे ने मजाक में कहा, “ये क्या जहर बना दिया है बे!” एक और यूजर ने हैरान होकर लिखा, “सबसे अजीब बात ये है कि अंकल ने इसमें चायपत्ती ही नहीं डाली।”

सपा नेता विजय शर्मा पर FIR, सैकड़ों छात्रों से करोड़ों ठगने वाला आरोपी फरार

सपा विधायक जाहिद बेग और पत्नी पर FIR, घर में मिली थी नाबालिग की लाश

'ऑपरेशन ब्लू स्टार गलत था..', इंदिरा गांधी के आदेश को ये क्या कह गए चन्नी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -