रणवीर के बाद अब इस एक्टर ने उतार दिए अपने सारे कपड़े

रणवीर के बाद अब इस एक्टर ने उतार दिए अपने सारे कपड़े
Share:

अभी हाल ही में बॉलीवुड मूवी स्टार रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट ने देशभर में हंगामा मचाया हुआ है। रणवीर सिंह की ऑल न्यूड फोटोज ने इंटरनेट की दुनिया में खलबली का माहौल  पैदा कर दिया है। मूवी स्टार ने एक नामी फैशन मैगजीन के लिए बिना कपड़ों के एक फोटोशूट करवाया था। जिसने मूवी वर्ल्ड  में तहलका मचा दिया। अब फिल्म स्टार रणवीर सिंह के बाद तमिल स्टार विष्णु विशाल ने भी कुछ ऐसा ही कारनामा भी कर दिया है। तमिल स्टार विष्णु विशाल और जानी-मानी एक्स बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा के पति ने अपने इंस्टाग्राम पर बिना कपड़ों के ऑल न्यूड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट की दुनिया में हंगामा मचा दिया है।

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के ट्रेंड में शामिल हुए विष्णु विशाल:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिना कपड़ों के बेडरुम में लेटे हुए विष्णु विशाल ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा कि वो इस ट्रेंड में शामिल होते हुए दिखाई दे रहे है। एक्टर ने लिखा, 'ट्रेंड में शामिल हो रहा हूं। करीब-करीब... फोटो क्रेडिट, तब जब पत्नी ज्वाला गुट्टा फोटोग्राफर बन जाए।' तमिल स्टार विष्णु विशाल की ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन फोटोजको आप यहां देख सकते हैं। 

फैंस ने निकाला विष्णु विशाल पर गुस्सा:  खास बात तो यह है कि विष्णु विशाल का ये डेयरिंग कदम उन पर भी भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। मूवी स्टार के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक इंटरनेट यूजर ने अभिनेता  की इन तस्वीरों पर कमेंट कर लिखा कि वो इन्हें तुरंत डिलीट कर देना चाहिए। क्योंकि ये तस्वीरें उनका सम्मान कम कर रही हैं। तो एक इंटरनेट यूजर ने एक्टर को इस ट्रेंड से ही दूर रहने की सलाह तक दे दी है। जबकि एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है कि वो एक्टर से ऐसी उम्मीद नहीं करते थे। विष्णु विशाल की ये फोटोज इस वक्त इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो चुकी हैं। 

क्या सच में भी आमिर के साथ नजर नहीं आएंगे शाहरुख़ खान

रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर आया अर्जुन का रिएक्शन, कहा- 'कुछ तो लोग...'

बहुत अकेलापन महसूस करते है करण जौहर, इस अभिनेता के सामने छलका दर्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -