सलमान खान के बाद रोहित शेट्टी से आसिम ने लिया पंगा, इस बार भी गुस्सा पड़ा भारी

सलमान खान के बाद रोहित शेट्टी से आसिम ने लिया पंगा, इस बार भी गुस्सा पड़ा भारी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग ब़ॉस 13 से स्टार बने मॉडल आसिम रियाज विवादों में हैं। कैमरा पर अपने गरम तेवर दिखाने के कारण उनकी चर्चा हो रही है। अटकलें हैं उन्हें स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' से होस्ट रोहित शेट्टी ने बाहर किया है। आसिम ने रोहित संग बहस की, सेट पर एटीट्यूड दिखाया। हालांकि खबर कितनी सही है इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। मगर आसिम के गुस्से, उनसे जुड़े विवादों पर बात होने लगी है। 

बिग बॉस 13 में आसिम की सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई बिग बॉस प्रशंसक भुला नहीं सकते। दोनों के बीच जबरदस्त गहमागहमी, गाली गलौच और फिजीकल वॉयलेंस हुआ था। आसिम ने कई दफा निर्माताओं पर सिद्धार्थ को फेवर करने के आरोप लगाए थे। सलमान संग भी आसिम की बहस हुई। उन्हें दबंग खान से खूब डांट पड़ी थी। शो के निकलने के पश्चात् भी आसिम के तेवर गरम ही रहे। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उन्होंने शहनाज के पार्टी करने पर क्रिप्टिक पोस्ट लिखा था। 

हालांकि आसिम ने कहा था उन्होंने ये पोस्ट शहनाज के लिए नहीं लिखा था। मगर शहनाज पर कमेंट कर आसिम जमकर ट्रोल हुए थे। एल्विश संग आसिम का पंगा हुआ था। आसिम ने कहा था उनकी और सिद्धार्थ की जगह कोई नहीं ले सकता। कॉन्सर्ट में एल्विश के बारे में बोलते हुए उन्होंने मिडिल फिंगर भी दिखाई। बीते वर्ष आसिम का हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप हुआ। दोनों ने धर्म की खातिर 4 वर्ष पुराना अपना रिलेशनशिप तोड़ा। उनका ब्रेकअप ख़बरों में रहा था।

शिवांगी जोशी को डेट कर रहे है कुशाल टंडन! सरेआम किया एक्ट्रेस को KISS

तलाक की ख़बरों के बीच नताशा को याद आया 'पंड्या', पोस्ट देख फैंस हुए खुश

'आपको कभी चौड़ में नहीं आना चाहिए', आसिम रियाज पर अभिषेक कुमार का तंज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -