'गंदी बात' देखने के बाद परिवार ने तोड़ा मशहूर अदाकारा से रिश्ता, खुद किया खुलासा

'गंदी बात' देखने के बाद परिवार ने तोड़ा मशहूर अदाकारा से रिश्ता, खुद किया खुलासा
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अन्वेषी जैन ने अपने आरभिंक दिनों के संघर्ष के बारे में बात की। अन्वेषी ने बताया कि वह एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन का नाम सुनकर ऑडिशन देने गई थीं। उन्हें यह नहीं पता था कि यह ऑडिशन एडल्ट वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के लिए हो रहा था। जब उन्हें इस बात का पता चला, तो वह घबरा गईं। उन्हें चिंता होने लगी कि यदि उन्होंने यह शो किया, तो उनके माता-पिता क्या कहेंगे।

अपने एक इंटरव्यू में अन्वेषी ने कहा, “मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था। मैंने कुछ लोगों से पूछा, तो उन्होंने कहा कि ऐसा मौका दोबारा नहीं मिलेगा। मैंने प्रोडक्शन के सामने शर्त रखी कि मेरा सीन लड़के के साथ नहीं, बल्कि लड़की के साथ होगा। उन्होंने मान लिया। मगर मुझे अच्छा नहीं लग रहा था। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं अपनी बॉडी बेच रही हूं। मैं सेट पर बैठकर रोती रहती थी।” अन्वेषी ने आगे कहा, “सीरीज की क्लिप वायरल हो गई। क्लिप देखने के पश्चात् मेरे पापा के दोस्त बोलने लगे, ‘अपनी बेटी को देखिए, क्या गुल खिला रही है।’ ऐसे में मेरे माता-पिता ने मुझसे रिश्ता तोड़ दिया। मेरे छोटे भाई, जो हमेशा मेरा सपोर्ट करता था, ने भी एक बार झगड़े में कह दिया कि मैं टैलेंट के कारण नहीं, बल्कि सिर्फ अपनी बॉडी की वजह से मशहूर हुई हूं। भाई की बात सुनकर ऐसा लगा जैसे सब खत्म हो गया है। हालांकि, बाद में उसे पछतावा हुआ और उसने माफी भी मांगी।”

अन्वेषी ने कहा, “मैंने इस सीरीज के रिलीज होने के बाद कसम खाई कि मैं दोबारा कभी ऐसे किरदार नहीं करूंगी। मैंने फिल्म ‘शेरशाह’ के गाने ‘राता लंबिया’ का कवर वर्जन गाया, जिससे मुझे अच्छा खासा एक्सपोजर प्राप्त हुआ। तत्पश्चात, मैंने एक गुजराती फिल्म में काम किया, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। मैंने तेलुगू फिल्म ‘कमिटमेंट’ से डेब्यू किया एवं रवि तेजा की फिल्म ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ में कैमियो किया। इसके अतिरिक्त, मैंने ‘टेड टॉक्स’ दिए और मोटिवेशनल स्पीकर के रूप में काम किया। आज मेरे पापा को मुझ पर गर्व है।”

छठे दिन 'देवरा' की कमाई में हुआ इजाफा, पहुंची 200 करोड़ पार

'मैं धोनी की तरह हूं...', ऐसा क्यों बोले शाहरुख खान?

मशहूर एक्ट्रेस को जयपुर बुलाया, 5 लाख दिए, फिर महिलाओं ने पोत दी कालिख

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -