थूक के बाद अब UP से आया ‘जैविक जिहाद’, चौंकाने वाला है मामला

थूक के बाद अब UP से आया ‘जैविक जिहाद’, चौंकाने वाला है मामला
Share:

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत से जैविक जिहाद का एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के डिप्टी सीएमओ/उप मुख्य चिकित्सा अफसर यशवीर सिंह ने आरोप लगाया है कि उनके विभाग में काम करने वाले दो संविदाकर्मी एवं लैब टेक्नीशियन ने मिलकर उनके परिवार को टीबी बीमारी के बलगम बैक्टीरिया देकर जान से मारने का षड्यंत्र किया है। अपराधियों की एक ऑडियो क्लिप सामने आने पर इस साजिश का खुलासा हुआ।

ऑडियो में यह स्पष्ट है कि डिप्टी सीएमओ एवं उनके परिवार को लैब से बैक्टीरिया देकर मारने की योजना बनाई जा रही है। षड्यंत्र का खुलासा होने के पश्चात्, डिप्टी सीएमओ यशवीर सिंह ने पुलिस से लिखित शिकायत करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। यशवीर सिंह जिला क्षय रोग अफसर भी हैं। उनके नेतृत्व में दो टीबी एवं एचआईवी जांच के लिए संविदाकर्मी/लैब टेक्नीशियन मुशीर अहमद और जब्बार खान काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि डिप्टी सीएमओ के पास एक ऑडियो क्लिप आई है, जिसमें दोनों कर्मी टीबी के बलगम के घातक बैक्टीरिया डिप्टी सीएमओ एवं उनके परिवार को पिलाने की योजना बना रहे हैं। ऑडियो वायरल होने के पश्चात् डिप्टी सीएमओ ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

थूक जिहाद के पश्चात् अब मुस्लिम युवकों द्वारा टीबी बैक्टीरिया दिए जाने के मामले को बागपत के लोग जैविक जिहाद बता रहे हैं। फिलहाल, डिप्टी सीएमओ के आरोपों पर बागपत शहर कोतवाली पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। तहकीकात के पश्चात् ही मामले की सच्चाई और साजिश के पीछे का कारण सामने आएगा। कुछ दिन पहले ही बागपत से थूक जिहाद का एक मामला सामने आया था। एक वीडियो में शहजाद नाम का व्यक्ति थूक लगाकर रोटी बनाते हुए दिखाई दिया। बागपत पुलिस ने थूक जिहाद के आरोपी शहजाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। नरेश, जो बागपत के टटीरी कस्बे में नरेश चिकन कॉर्नर में काम करता था, उस मामले में भी सम्मिलित था।

शादी से पहले गर्भवती हुई प्रेमिका, प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

राजस्थान:ट्रेक्टर पर गिरा हाई-टेंशन वायर, एक ही परिवार के 6 लोग जख्मी, दो की मौत

इंदौर के गरबा पंडाल में शर्मनाक कृत्य, 7 वर्षीय मासूम का किया यौन उत्पीड़न

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -