सुहाना-खुशी के बाद अब ये स्टारकिड करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म का हुआ ऐलान

सुहाना-खुशी के बाद अब ये स्टारकिड करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म का हुआ ऐलान
Share:

जोया अख्तर ने वर्ष 2023 में नेटफ्लिक्स पर 'द आर्चीज' नामक फिल्म पेश की थी, जिसमें कई स्टारकिड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर एवं अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा ने अहम किरदार निभाए थे। ये सभी की पहली फिल्म थी। वही अब एक और स्टारकिड बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार है, जो धवन परिवार से जुड़ी हैं।

यह स्टारकिड वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन हैं। अंजिनी सोशल मीडिया पर पहले से ही ख़बरों में रही हैं और अब वह अभिनय की दुनिया में अपने कदम रख रही हैं। उनकी डेब्यू फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' का ऐलान हो चुका है, साथ ही पोस्टर और रिलीज़ डेट भी जारी कर दी गई है। 'बिन्नी एंड फैमिली' एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें पुरानी और आधुनिक पीढ़ी की कहानी देखने को मिलेगी। इस फिल्म को एकता कपूर की कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया है तथा संजय त्रिपाठी ने इसका निर्देशन किया है। प्रोडक्शन कंपनी ने सोशल मीडिया पर फिल्म के रिलीज के बारे में लिखा, “पुराने जमाने के संस्कार V/S आज कल के मॉडर्न विचार! बिन्नी की फैमिली में उलझनें हैं, मगर यह कहानी हम सबकी है।” यह फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर, टीवी एक्टर राजेश कुमार और हिमानी शिवपुरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वरुण धवन ने 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखा था तथा अपनी पहली ही फिल्म से छा गए थे। अब देखना यह है कि उनकी भतीजी अंजिनी किस प्रकार का कमाल दिखाती हैं। अंजिनी धवन का संबंध वरुण धवन के चचेरे भाई सिद्धार्थ धवन से है, जो ‘लव स्टोरी 98’ और ‘एक और जंग’ जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं, मगर अब फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं। अंजिनी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। मौनी रॉय, सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे जैसी हस्तियां उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं।

अंजिनी का एक्टिंग डेब्यू भले ही आने वाला है, लेकिन उन्होंने पहले भी बॉलीवुड में काम किया है। साल 2020 में, वरुण धवन और सारा अली खान की 'कूली नंबर 1' फिल्म में अंजिनी असिस्टेंट डायरेक्टर थीं, जिसे वरुण के पिता डेविड धवन ने निर्देशित किया था। वरुण और अंजिनी की अच्छी बॉंडिंग है, तथा दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जा चुकी हैं।

वो घटना जिसने सोनू निगम के जीवन को किया प्रभावित, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

रणबीर कपूर ने किया PM मोदी से हुई मुलाकात का जिक्र, कही ये बड़ी बात

'ओलंपिक वाला पोस्ट मेरा नहीं था', अकाउंट हैक होने पर बोले जावेद अख्तर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -