मंत्री के विवादित-बयान के बाद नागा चैतन्य ने बताई समांथा से तलाक की असली वजह

मंत्री के विवादित-बयान के बाद नागा चैतन्य ने बताई समांथा से तलाक की असली वजह
Share:

मशहूर साउथ सुपरस्टार्स नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु के तलाक को लेकर बहस बढ़ती जा रही है। तेलंगाना की वन मंत्री कोंडा सुरेखा ने इस तलाक के लिए एनटी रामा राव को जिम्मेदार ठहराया था, तत्पश्चात, नागा चैतन्य का बयान भी सामने आया है। उन्होंने अपने और समांथा के तलाक का कारण बताया तथा कोंडा सुरेखा के आरोप को पूरी तरह खारिज कर दिया, इसे झूठा बताया।

नागा चैतन्य ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “तलाक का निर्णय किसी व्यक्ति की जिंदगी का सबसे दर्दनाक एवं कठिन निर्णय होता है। बहुत विचार करने के बाद मैंने और मेरी पूर्व पत्नी ने अलग होने का आपसी निर्णय लिया। यह हमारे अलग-अलग जीवन लक्ष्यों के कारण था एवं दो समझदार वयस्कों के रूप में एक-दूसरे की इज्जत के साथ आगे बढ़ने के लिए लिया गया निर्णय था। हालांकि, इस मामले पर कई बेबुनियाद एवं हास्यास्पद अफवाहें फैल चुकी हैं। मैं इस पूरे समय गहराई से चुप रहा हूं।”

आगे उन्होंने बताया कि वह अपनी पहली पत्नी और अपने परिवार की इज्जत के कारण इस मामले पर चुप थे। फिर, नागा ने कोंडा सुरेखा के दावे को झूठा बताते हुए लिखा, “आज मंत्री कोंडा सुरेखा गारू द्वारा जो दावा किया गया है, वह न केवल झूठा है, बल्कि बिल्कुल हास्यास्पद एवं अस्वीकार्य भी है। महिलाएं हमेशा समर्थन तथा इज्जत की हकदार हैं। मीडिया की सुर्खियों में आने के लिए प्रसिद्ध व्यक्तियों की निजी जिंदगी के फैसलों का फायदा उठाना शर्मनाक है।” कोंडा सुरेखा के बयान के बाद कई बड़े स्टार्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है एवं उनके बयान की कड़ी निंदा की है। वहीं, नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने भी कोंडा सुरेखा के बयान की निंदा की और उनसे अपना बयान वापस लेने का आग्रह किया।

छठे दिन 'देवरा' की कमाई में हुआ इजाफा, पहुंची 200 करोड़ पार

'मैं धोनी की तरह हूं...', ऐसा क्यों बोले शाहरुख खान?

54 की उम्र में कैसे इतने फिट है सैफ? डाइट में नहीं लेते ये चीजें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -