अफवाह के बाद उग्र भीड़ ने साधुओं को जमकर पीटा

अफवाह के बाद उग्र भीड़ ने साधुओं को जमकर पीटा
Share:

दुर्ग। जिले में बच्चा चोरी के संदेह में चरोदा में 3 साधुओं की पिटाई की घटना के बाद जिले के ही होते ही थाना क्षेत्र के ग्राम मचांदुर चौकी क्षेत्र में एक घटना हो गई। गुरुवार की शाम को मचान्दुर चौकी क्षेत्र के ग्राम खोपलीडीह गांव में दशहरा उत्सव के दौरान कुछ लोगों ने एक विक्षिप्त की पिटाई कर दी मचंदूर चौकी प्रभारी श्याम सिंह नेताम ने बताया कि विक्षिप्त व्यक्ति बार-बार महिलाओं के पास जा रहा था इस दौरान किसी ने अफवाह उड़ा दी कि बच्चा चोर विक्षिप्त बनकर आया है।

इसके बाद दशहरा उत्सव देखने पहुंचे लोगों में से कुछ लोगों ने उक्त विक्षिप्त को घेर लिया और पिटाई शुरू कर दी मेले में कानून व्यवस्था के लिहाज से पुलिस भी मौजूद थी। पुलिस को जब जानकारी लगी तो किसी तरह विक्षिप्त को बचाया। विक्षिप्त को पुलिस अस्पताल लेकर गई। पुलिस ने बताया कि उक्त व्यक्ति अपने बारे में कुछ भी नहीं बता पा रहा है। उसे राज्य मानसिक चिकित्सालय सेंद्री बिलासपुर भेजा जा गया है। इधर, इस संबंध में एसपी दुर्ग डा. अभिषेक पल्लव ने बताया कि घटना घटना का जो वीडियो प्रसारित हुआ उसके आधार पर तीन आरोपितों को हिरासत में लिया गया है 

इस दौरान वहां उपस्थित कुछ लोगों ने अफवाह उड़ाई की तीनों साधु बच्चों को प्रसाद में नशीली दवा बांट रहे हैं और इसके बाद उन्हें अगवा कर लेंगे। इस अफवाह के बाद भीड़ उग्र हो गई और तीनों साधुओं के साथ जमकर मारपीट की। इस घटना में पुलिस ने शुक्रवार तक 14 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके अलावा अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पतासाजी में पुलिस लगी हुई है। कुल 40 लोगों की पहचान कर ली गई है।

जब ऑफिस में घटने लग जाए ऐसी घटनाएं तो करें ये काम

पशुहानि होने पर मुआवज़ा देगी यूपी सरकार, सीएम योगी ने जिलाधिकारियों को दिए आदेश

'मेरे प्राइवेट पार्ट के साथ...', शाहरुख खान के खिलाफ रोते-रोते बोली 8 वर्षीय मासूम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -