स्त्री-2 की सक्सेस के बाद श्रद्धा ने किया ये काम

स्त्री-2 की सक्सेस के बाद श्रद्धा ने किया ये काम
Share:

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा चुकी है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी नजर आए थे। फिल्म ने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी और रिलीज होते ही 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली। इस शानदार सफलता से फिल्म की पूरी टीम काफी खुश है। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आ चुकी है, जहां दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

श्रद्धा कपूर पहुंचीं शिरडी साईं बाबा के मंदिर

फिल्म 'स्त्री 2' की सफलता के बाद श्रद्धा कपूर अपने परिवार के साथ शिरडी के साईं बाबा मंदिर में दर्शन करने गईं। उन्होंने मंदिर में जाकर साईं बाबा के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। श्रद्धा ने इस खास पल की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया, जिसमें वो हरे रंग के सूट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में श्रद्धा ने अपने खुले बालों और चेहरे पर एक प्यारी मुस्कान के साथ अलग-अलग अंदाज में पोज दिए। फैंस को उनका यह एथनिक लुक काफी पसंद आ रहा है और वे उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। श्रद्धा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "कौन कौन धमाल के मूड में है।" इस पर उनके फैंस के ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।

शिरडी के गरबा इवेंट में भी दिखीं श्रद्धा

श्रद्धा कपूर ने शिरडी में सिर्फ दर्शन ही नहीं किए, बल्कि वहां एक गरबा इवेंट का हिस्सा भी बनीं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गरबा समारोह की एक वीडियो भी साझा की। इस वीडियो के साथ श्रद्धा ने लिखा, "ये रात, ये लोग, तारों का किनारा।" इस नवरात्रि में श्रद्धा ने स्त्री पावर का जश्न मनाया और उनके इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया। श्रद्धा की आस्था और खुशी साफ झलक रही थी, जब उन्होंने साईं बाबा के मंदिर से 'ओम साईं राम' लिखते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं।

फैंस का मिला प्यार

श्रद्धा कपूर के इस धार्मिक और पारंपरिक अंदाज को उनके फैंस ने खूब सराहा। फिल्म 'स्त्री 2' की शानदार सफलता के बाद श्रद्धा के फैंस उन्हें लगातार प्यार और समर्थन दे रहे हैं। श्रद्धा ने अपनी फिल्मी करियर में एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं, और उनकी फिल्में दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। उनके फैंस को श्रद्धा का हर अंदाज पसंद आता है, चाहे वह स्क्रीन पर हो या असल जिंदगी में।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासावो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -