दो साल बाद सोनू सूद ने पूरा किया फ़ूड स्टाल के मालिक का वादा

दो साल बाद सोनू सूद ने पूरा किया फ़ूड स्टाल के मालिक का वादा
Share:

सोनू सूद बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक कहे जाते है। उन्होंने पर्दे पर हीरो के साथ विलेन के किरदार में भी दर्शकों का दिल भी जीत लेते है। कोरोना काल में सोनू सूद ने लोगों की इस कदर सहायता की कि वे उन्हें मसीहा भी कहते है। उन्होंने न सिर्फ दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को उनके घर पहुंचाने में सहायता भी की, बल्कि जरूरतमंदों को खाने की सामग्री भी बाँटते हुए दिखाई दिए है। जयपुर के एक शख्स ने 2 वर्ष पहले अभिनेता की मदद से एक फूड स्टॉल भी खोला था। उन्होंने अपने फूड स्टॉल का नाम सोनू सूद के ही नाम पर रखा है और एक्टर ने किसी दिन उनसे मिलने का वादा किया था। अब उन्होंने अपने वादे को पूरा भी किया है।
 
अब सोनू सूद ने अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर अपना वादा भी पूरा किया है। शनिवार को उन्होंने स्टॉल के मालिक से मुलाकात और उन्हें शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर भी किया है। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘कोविड के दिनों में बलराज जी ने जयपुर में मेरे नाम से एक फास्ट फूड कॉर्नर खोला था और मैंने वादा किया था कि एक दिन मैं उनसे मिलने के लिए आऊंगा। दो वर्ष बाद मुझे उनके यहां जाने का सौभाग्य मिला। बलराज जी बहुत प्यारे हैं। भगवान करे कि वह जल्द ही अपना फाइव स्टार होटल खोल लें।’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वीडियो में नजर आ रहे है कि सोनू सूद कार से उतरते हैं और बलराज अपने स्टॉल पर एक्टर का स्वागत करते हैं। जिसके उपरांत लोग सोनू सूद को माला पहनाने के लिए आगे बढ़ रहे है, तो वह पहले बलराज को ही माला पहना देते हैं। दरअसल, बलराज ने सोनू सूद की सहायता से महामारी के दौरान फूड स्टॉल खोलकर और उन लोगों को खाना खिलाया जिनके पास खाना खरीदने के लिए पैसे नहीं थे। स्टॉल पर लगे बैनर पर लिखा था- सोनू सूद फास्ट फूड कॉर्नर।

उर्वशी के फैंस को लगा बड़ा झटका, कांतारा 2 में नजर नहीं आएगी एक्ट्रेस

17 फरवरी नहीं बल्कि इस दिन रिलीज होगी सामंथा की शाकुंतलम

कांतारा के मेकर्स को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -