UP के बाद MP में छाया 'बुलडोजर', ध्वस्त की रेप आरोपी की संपत्ति

UP के बाद MP में छाया 'बुलडोजर', ध्वस्त की रेप आरोपी की संपत्ति
Share:

भोपाल: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के पश्चात् अब मध्य प्रदेश में भी बुलडोजर का प्रभाव देखने को प्राप्त हो रहा है। अब शिवराज सरकार के शासन में भी बदमाशों के घरों पर निरंतर बुलडोजर चल रहे हैं। मध्य प्रदेश पुलिस ने महिला अपराध में सम्मिलित 2 अपराधियों का पहले जुलूस निकाला तथा फिर उनकी संपत्ति पर बुलडोजर चलाकर उसे नेस्तानाबूद कर दिया।

दरअसल, अशोक नगर जिले के मुंगावली तहसील में एक लड़की अपनी मां के साथ मजदूरी करने के लिए जब मैरिज हॉल गई तो वहां कुछ युवकों ने लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। पीड़ित लड़की का आरोप है कि वह जब अपने मालिक निसार खान के मैरिज हॉल में सफाई कर रही थी तो मालिक के बेटे दानिश ने आकर बोला कि तुम्हें भीतर कमरे में जाना है वहां सोहेल बुला रहा है।

लड़की ने कहा कि जब वो भीतर पहुंची तो मैरिज हॉल के मालिक तथा पूर्व पार्षद निसार के बेटे दानिश ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया तथा भीतर उपस्थित दूसरे शख्स ने उस लड़की के साथ जबरदस्ती की। जब लड़की वहां से बाहर निकली तो उसने पुरे मामले की खबर अपने घरवालों को दी जिसके पश्चात् पुलिस को इसकी खबर दी गई। कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस बीच पुलिस ने दोनों अपराधियों का सड़क पर जुलूस भी निकाल तथा अपराधियों की संपत्ति पर बुलडोजर भी चलाया गया। प्रशासन ने मैरिज हाल को जमींदोज कर दिया।

शर्मनाक! जिनकी लोगों ने की पूजा उसने ही की दरिंदगी की हदें पार, मचा बवाल

20 वर्षीय युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था MBA छात्र, जब नहीं मानी तो...

13 वर्षीय बच्ची ने सपने में देखा- 'मदरसा शिक्षिका ने ईशनिंदा की..', सुबह उठकर अपनी टीचर को मार डाला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -