उर्फी के बाद ये एक्ट्रेस आ सकती है 'बिग बॉस 16' में नजर, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

उर्फी के बाद ये एक्ट्रेस आ सकती है 'बिग बॉस 16' में नजर, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

मशहूर सुपरस्टार सलमान खान का शो 'बिग बॉस 16' टेलीविज़न पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। शो के लिए आए दिन नए-नए नाम सामने आ रहे हैं, जिसमें दिशा परमार से लेकर मोहित सेहगल (Mohit Sehgal) तक सम्मिलित हैं। इसके साथ ही सलमान खान के 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के लिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के राज अनादकट को भी अप्रोच किया गया है। विशेष बात तो यह है कि अब इस लिस्ट में टेलीविज़न अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम भी जुड़ चुका है। यूं तो प्रशंसक अंकिता लोखंडे को 'बिग बॉस 16' में देखना चाहते थे, किन्तु विशेष बात तो यह है कि अब स्वयं निर्माताओं ने ही अंकिता लोखंडे को शो के लिए अप्रोच किया है। 

मिल रही रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के लिए अंकता लोखंडे (Ankita Lokhande) को अप्रोच किया गया है। उनके और निर्माताओं के बीच शो के संबंध में बातचीत जारी है, हालांकि अभी तक निर्माता या स्वयं अभिनेत्री ने मामले पर ऑफिशियल टिप्पणी नहीं की है। बता दें कि अंकिता लोखंडे को 'बिग बॉस' के बीते कई सीजन के लिए भी अप्रोच किया गया था, मगर हर बार अंकिता ने शो में कदम रखने से मना कर दिया था। वहीं अंतिम बार वह रिएलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में दिखाई दी थीं, जिससे यह कहा जा रहा है कि वह 'बिग बॉस 16' में भी दिखाई दे सकती हैं। 

वही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एवं दिशा परमार को अप्रोच करने से पहले शिवांगी जोशी एवं अर्जुन बिजलानी जैसे कई स्टार्स को भी अप्रोच किया गया था। जहां शिवांगी जोशी ने 'बिग बॉस 16' को लेकर बोला कि वह गहमा गहमी वाली चीजें अनदेखा करती हैं तो वहीं अर्जुन बिजलानी ने 'बिग बॉस' के घर को मैरिज ब्यूरो बताया। उनके अतिरिक्त सृति झा और मुनमुन दत्ता ने भी सलमान खान के शो में भाग बनने से मना कर दिया। 

VIDEO! मॉल की सीढ़ियों पर नाचने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस, देखते रह गए लोग

अब 'बिग बॉस 16' में अपना जलवा बिखरेगी उर्फी जावेद!

जब किसी ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के विनर की काट दी थी ब्लेड से हथेली, जानिए पूरा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -