P@RN देखने के बाद 13 वर्षीय भाई ने किया 9 साल की मासूम का बलात्कार, फिर माँ के सामने ही कर दिया ये कांड

P@RN देखने के बाद 13 वर्षीय भाई ने किया 9 साल की मासूम का बलात्कार, फिर माँ के सामने ही कर दिया ये कांड
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा से एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है यहाँ जावा क्षेत्र में 13 वर्षीय किशोर ने अपनी 9 वर्षीय बहन के साथ बलात्कार किया फिर मां के सामने गला दबाकर उसका क़त्ल कर दिया। मां ने बेटे को डांटने या पुलिस के हवाले करने की जगह सबूत छुपाने में उसकी मदद की। बहनों ने भी आरोपी का साथ दिया तथा कीड़े के काटने से मौत की बात बताई। मामले का खुलासा करके पुलिस ने चारों अपराधियों को जेल भेज दिया है। यह घटना 24 जुलाई को घटित हुई थी। 

पुलिस को जब 9 वर्षीय बच्ची की मौत का पता चला तो मौके पर पहुंचकर तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया जिसमें रेप एवं गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई। पुलिस के आईजी, डीआईजी एवं एसपी ने जांच के लिए गांव का दौरा किया। मामले को गंभीरता से लेते हुए SIT का गठन किया। परिवार में चार लड़कियां, एक लड़का एवं और माता-पिता समेत 6 सदस्य हैं। घर में दरवाजे नहीं थे ऐसे में कोई भी आसानी से अंदर आ सकता था। जहां पर मासूम की मौत हुई वहां वह अपने 13 साल के भाई के साथ सो रही थी। दो बहने और मां अलग सो रहे थे। पुलिस ने लगभग 50 लोगों से पूछताछ की तथा हर बार शक घरवालों पर गया। सख्ती से पूछताछ करने पर सभी के बयान अलग-अलग थे। आखिर में उन्होंने जुर्म कबूल कर लिया

प्राप्त खबर के मुताबिक, 12 वर्ष की उम्र से लड़के को गलत आदत पड़ गई थी। आजकल मोबाइल में पोर्न वीडियो आसानी से मिल जाते हैं। 13 वर्षीय भाई ने इसे देखने के बाद साथ सो रही बहन का मुंह दबाकर बलात्कार किया। जब बहन ने कहा कि वह पिता को इसकी जानकारी देगी। तब किशोर डर गया तथा उसने गला दबाकर उसे मारने का प्रयास किया। जब उसे लगा की बहन मर गई है तो मां को इसके बारे में बताया। मां वे लड़की को चेक किया तो उसकी सांसे चल रही थी। फिर किशोर ने मां के सामने ही उसे गला दबाकर मार दिया। इस के चलते बहनें भी उठ गईं। चारों ने मिलकर घटना को छुपाने के लिए सभी को कीड़ा काटने की बात बताई। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है।

अग्निवीरों को सरकार की बड़ी सौगात, इन राज्यों ने किया आरक्षण का ऐलान

तगड़ी सुरक्षा भेदकर गर्लफ्रेंड को भगा ले गया बॉयफ्रेंड, बालिका गृह में मचा हंगामा

हिंदू-मुस्लिम के बाद अब धार भोजशाला पर जैन समाज ने किया दावा, सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -