हफ्तों फरारी काटने के बाद ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार हुआ गिरफ्तार

हफ्तों फरारी काटने के बाद ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार हुआ गिरफ्तार
Share:

पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विशेष प्रकोष्ठ की एक टीम और विशेष पुलिस आयुक्त नीरज ठाकुर ने समाचार एजेंसी को ओलंपिक पदक विजेता की गिरफ्तारी के बारे में बताया। दो बार के ओलंपिक पदक विजेता, जो एक पखवाड़े से अधिक समय से चल रहे थे, कथित तौर पर पूर्व अंतर्राष्ट्रीय पहलवान सागर धनखड़ की हत्या से जुड़े थे। हत्या के आरोपों से इनकार करते हुए वह काफी दिनों तक पुलिस से छिपने की कोशिश कर रहा था। 

18 मई को कुमार ने दिल्ली की रोहिणी अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, लेकिन अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी। पिछले हफ्ते दिल्ली पुलिस ने 4 मई से फरार पहलवान की जानकारी के लिए 1 लाख रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की थी। 4 मई को, छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो समूह आपस में भिड़ गए, जिससे 23 वर्षीय धनखड़ की मौत हो गई, क्योंकि वह विवाद के दौरान घायल हो गया था।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त डॉक्टर गुरिकबल सिंह सिद्धू ने मीडिया को बताया, "कुमार के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।" कुमार, भारतीय रेलवे में कार्यरत हैं, छत्रसाल स्टेडियम में विशेष ड्यूटी पर एक अधिकारी के रूप में तैनात हैं, जहां कथित तौर पर विवाद हुआ था।

क्या मई माह के जाते-जाते कम हो जाएंगे कोरोना के मामले, जानिए 24 घंटों का हाल

अस्पतालों में 'पीएम केयर्स फंड' के तहत उपलब्ध कराए गए वेंटिलेटर का नहीं हो रहा कोई भी इस्तेमाल

बड़ी खबर: देशभर में घटा कोरोना के संक्रमण का आंकड़ा, 2.50 लाख से भी कम आए केस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -