सालों बाद करण ने तोड़ी तलाक पर चुप्पी, कहा- 'जिंदगी बकवास...'

सालों बाद करण ने तोड़ी तलाक पर चुप्पी, कहा- 'जिंदगी बकवास...'
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। करण अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी ख़बरों में रहते हैं। 2016 में करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी की थी। कपल को एक बेटी भी है, जिसका नाम उन्होंने देवी रखा है। बिपाशा से पहले करण की दो शादियां हुई थीं, जो अधिक दिन तक नहीं चलीं। आज तक करण ने कभी अपने तलाक को लेकर बात नहीं की है। 

पहली बार करण सिंह ग्रोवर ने अपनी दोनों असफल शादियों पर चुप्पी तोड़ी है। 2008 में करण टेलीविज़न अभिनेत्री श्रद्धा निगम संग शादी के बंधन में बंधे में थे। 2009 में दोनों का तलाक हो गया था। फिर 2012 में उन्होंने जेनिफर विंगेट संग घर बसाया, मगर 2 वर्ष पश्चात् ही इनका रिश्ता टूट गया। अपने एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने पहली बार दोनों टूटी शादियों पर बात की। 

करण सिंह ग्रोवर ने कहा- ब्रेकअप और तलाक में कुछ भी अच्छा नहीं होता है। जब लोग इससे मूव ऑन करते हैं, तो उन्हें एहसास होता कि जो हुआ, अच्छे के लिए हुआ। अच्छी बात ये है कि मुझे कभी जिंदगी में होने वाली बकवास के बारे में किसी से बात करने की आवश्यकता महसूस नहीं हुई। क्योंकि मैं नहीं चाहता कि लोग मेरे पास आकर मेरी जिंदगी में चल रही बकवास के बारे में बात करें। मेरा मोटिव सिर्फ प्यार और खुशी फैलाना है। हर किसी की जिंदगी में कुछ ना कुछ बुरा होता है, उसे संभालने के लिए सबको प्राइवेसी की आवश्यकता होती है।

'लोगों को 'स्वरा जैसी एक्ट्रेस' तो चाहिए, पर स्वरा नहीं', बोली अदाकारा

29 साल बाद छलका इस मशहूर अदाकारा का दर्द, कास्टिंग काउच पर किया चौंकाने वाला खुलासा

'वक्त आ गया है कि मुझे माफ कर दिया जाए', अपने पुराने बयान पर मीरा राजपूत ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -