सालों बाद एक्ट्रेस ने हटाया पति का नाम, सामने आई चौंकाने वाली वजह

सालों बाद एक्ट्रेस ने हटाया पति का नाम, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

वर्ष 2005 में T-Series के मालिक भूषण कुमार ने अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार संग शादी रचाई थी. दोनों की प्रेम कहानी किसी फेयरीटेल से कम नहीं है. मगर कुछ महीने पहले कपल को लेकर खबर आई थी कि उनकी शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही. रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दिव्या खोसला पति भूषण कुमार से तलाक ले रही हैं.

दिव्या ने अपने नाम से उनके पति भूषण कुमार का सरनेम भी हटा दिया था. तत्पश्चात, तलाक की खबरें बहुत हद सच लगने लगी थीं. हालांकि, बाद में दिव्या की टीम ने इन सारी खबरों को बेबुनियाद बताया था. भूषण कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी दिव्या ने अपने नाम से उनका सरनेम ज्योतिषी कारणों की वजह से हटाया था. 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, दिव्या ने बताया कि उन्होंने कुछ महीने पहले अपने नाम से 'कुमार' हटा दिया था, क्योंकि एक ज्योतिषी ने सुझाव दिया था. ज्योतिषी का कहना था कि इससे उन्हें प्रोफेनली आगे बढ़ने में सहायता मिलेगी. कमाल देखिए दिव्या ने ज्योतिषी के बोलने पर पति का सरनेम हटाया तथा आज उनकी फिल्म 'सावी' ट्रेंड कर रही है. सावी 31 मई, 2024 को रिलीज हुई थी. रिलीज होने के चार महीने बाद भी ये फिल्म अभी भी Netflix पर नंबर 1 पोजिशन पर कायम है. फिल्म में उनके अभिनय को बहुत सराहा जा रहा है. 

'भंसाली ने नहीं किया डायरेक्ट...', हीरामंडी के इस एक्टर ने कही बड़ी बात

अभिषेक बच्चन की लाइफ में दूसरी महिला कहलाने पर ऐश्वर्या राय ने दी ये प्रतिक्रिया

पत्रकारों के बार-बार पूछे जाने वाले इस सवाल पर भड़कीं तबू, खुद एक्ट्रेस ने कह डाली ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -