बम धमाके से एक बार फिर दहल गया अफगानिस्तान
बम धमाके से एक बार फिर दहल गया अफगानिस्तान
Share:

नई दिल्ली : अफगानिस्तान का हेरात शहर एक बार फिर जोरदार धमाके से दहल गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार हेरात के जिब्रील इलाके में बम धमाका हुआ. इस धमाके में 3 नागरिकों की जान चली गयी और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

गौरतलब है कि, अगस्त माह में भी हेरात की एक मस्जिद में आत्मघाती हमला किया गया था. मस्जिद में हुए उस धमाके में 29 लोगों की जान चली गयी थी जबकि 63 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. उसके बाद यह दूसरी बार धमाका इसी शहर में किया गया.

अफगानिस्तान की टोलो न्यूज़ एजेंसी ने पुलिस के हवाले से जानकारी देते हुए बताया कि, धमाका शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे जिब्रील इलाके के पास किया गया. जानकारी में बताया कि धमाका इतना जोरदार था कि दूर-दूर तक इस धमाके की गूँज सुनी गयी. हालाकिं अभी यह बात स्पष्ट नहीं हो सकी है कि हमला कैसे हुआ और किसके द्वारा किया गया. वहीँ मौके पर पुलिस और राहत बचाव दल के सदस्य पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. अब पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

फिलहाल इस मामले में किसी भी संगठन ने धमाके कि जिम्मेदारी नहीं ली है. वहीँ अफगानिस्तान पुलिस का मानना है कि यह कार्य किसी आतंकवादी संगठन का है.

आतंकियों का आका मारा गया

अमेरिका: मैनहट्टन में धमाका

बोको हराम ने मचाया नाईजीरिया में कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -