गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए आहान शेट्टी, कैमरा देख छुपाई गर्लफ्रेंड ने शक्ल
गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए आहान शेट्टी, कैमरा देख छुपाई गर्लफ्रेंड ने शक्ल
Share:

बॉलीवुड के गलियारों से हाल ही में खबर आयी है कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बीते दिनों गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ के साथ बांद्रा स्थित ऑलिव रेस्टोरेंट के बाहर नजर आए. इस दौरान कैमरे को देख तान्या चेहरा छुपाती नजर आईं. तान्या जहां फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस में थीं, तो वहीं अहान ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में दिखे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों 3-4 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अलग हो गए थे, हालांकि अब फिर दोनों साथ आ गए हैं.

रेस्टोरेंट से बाहर निकलते समय अहान आगे-आगे चल रहे थे और तान्या उनके थोड़े पीछे थीं. बाहर निकलते ही अहान ने कार का गेट खोला और हाथ बढ़ाकर तान्या को कार में बैठने के लिए कहा. अहान और तान्या एक-दूसरे को स्कूल टाइम में डेट कर रहे थे. दोनों करीब 3-4 साल तक रिलेशनशिप में रहे. इसके बाद अगस्त 2015 में इनका ब्रेकअप हो गया था, जिसकी जानकारी खुद अहान ने एक इंटरव्यू में दी थी. ब्रेकअप के बाद तान्या ने भी इंटरव्यू में बताया था कि वो अहान के बाद Corso Sestini Branca को डेट कर रही थीं. लंबे टाइम बाद अहान-तान्या फिर साथ आ गए हैं.

कौन हैं तान्या :
- तान्या बिजनेसमैन जय श्रॉफ और रोमिला श्रॉफ (एक्स वाइफ) की बेटी हैं. वो सोशल मीडिया पर्सनैलिटी होने के साथ ही उभरती हुई फैशन डिजाइनर भी हैं.
- वो भले की किसी बॉलीवुड स्टार की बेटी नहीं हैं लेकिन वो स्टारकिड्स के काफी करीब हैं. वो अक्सर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, जावेद जाफरी ही बेटी अलाविया और कई स्टारकिड्स के साथ पार्टी में नजर आती हैं.
- तान्या, शेट्टी फैमिली के काफी क्लोज रही हैं. खासतौर पर वो अहान की बहन अथिया की भी दोस्त हैं. अगस्त, 2017 में अहान की मॉम की बर्थडे पार्टी में भी तान्या शामिल हुई थीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्मों में नहीं चला जादू, अब फैशन में पाने जा रही हैं काबू

फैमिली पार्टी में छाया चंकी की बेटी का जादू

'रेस 3' से कैदी बनकर लौटे अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -