अहमदनगर जिल्हा एमवीपी समाज ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती की घोषणा

अहमदनगर जिल्हा एमवीपी समाज ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती की घोषणा
Share:

अहमदनगर जिल्हा एमवीपी समाज ने एड-हॉक आधार पर असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए भर्ती अधिसूचना की घोषणा की है। पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले उम्मीदवार वॉक-इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। विवरण इस प्रकार हैं:

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

- वॉक-इन इंटरव्यू की तिथि: 26-07-2024 और 27-07-2024 प्रातः 10:00 बजे

योग्यताएं:

- अभ्यर्थियों के पास एनएमसी मानदंडों के अनुसार योग्यता होनी चाहिए।

रिक्ति विवरण:

- पद का नाम: असिस्टेंट प्रोफेसर
- कुल रिक्तियां: 304

आवेदन कैसे करें:

- इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे वॉक-इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित होने से पहले पूरी अधिसूचना पढ़ें। अधिसूचना में पात्रता मानदंड, साक्षात्कार तिथियों और अन्य आवश्यक विवरणों के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है।

अहमदनगर जिल्हा एमवीपी समाज, एक प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान, सहायक प्रोफेसर के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। भर्ती तदर्थ आधार पर है, और चयनित उम्मीदवार छात्रों को पढ़ाने और मार्गदर्शन करने के लिए जिम्मेदार होंगे।

वॉक-इन इंटरव्यू 26-07-2024 और 27-07-2024 को सुबह 10:00 बजे आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवारों को अपने साथ सभी मूल दस्तावेज और फोटोकॉपी का एक सेट लाना आवश्यक है। चयन प्रक्रिया साक्षात्कार में प्रदर्शन के आधार पर होगी।

उम्मीदवारों को भर्ती प्रक्रिया, पात्रता मानदंड और अन्य नियमों और शर्तों के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखने की सलाह दी जाती है। आधिकारिक अधिसूचना अहमदनगर जिल्हा एमवीपी समाज की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड की जा सकती है।

यह भर्ती अधिसूचना शिक्षण और शिक्षा में करियर बनाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक बेहतरीन अवसर है। अहमदनगर जिल्हा एमवीपी समाज एक प्रतिष्ठित संस्थान है, और चयनित उम्मीदवारों को शिक्षकों की एक प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने का मौका मिलेगा। अधिक जानकारी और आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करने के लिए, कृपया अहमदनगर जिल्हा एमवीपी समाज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ।

WhatsApp लाया जबरदस्त फीचर, फायदा जानकर झूम उठेंगे यूजर्स

अच्छी सेहत के लिए आप भी करें ये काम

"SAIL में 249 तकनीकी प्रबंधन प्रशिक्षु रिक्तियों के लिए अभी करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -