एआई एवं एलेक्सा इनेबल्ड प्रोडक्ट्स हुआ लॉन्च, जानिए खासियत

एआई एवं एलेक्सा इनेबल्ड प्रोडक्ट्स हुआ लॉन्च, जानिए खासियत
Share:

स्मार्ट साल्यूशंज के क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी इलीटग्रुप कम्पयूटर सिस्टम्स (ईसीएस) ने भारत में मिनी पीसी, नोटबुक्स, मोबाइल डिवाइसेज, आईओटी, आईओवी को गुरुवार को अपने उत्पादों की श्रृंखला में इजाफा करते हुए एआई एवं एलेक्सा इनेबल्ड प्रोडक्ट्स-लीवा वन विद एलेक्सा, लीवा एम 520, व्हर्लविंड और बोरा लॉन्च किए. आइये जानते है इस प्रोडक्ट के बारे मे विस्तार से जानकारी

Samsung Galaxy A30 की कीमत में हुई भारी कटौती, ये है डिस्काउंट प्राइस

प्राप्त जानकारी के अनुसार एआई बिल्ट-इन डिवाइस ईसीएस व्हर्लविंड है , पोर्टेबल 10-इंच डिस्प्ले और साउंड डॉक के 2.1 चैनल के साथ ऑडियो और वीडियो के लिए उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि प्रदान करने के लिए डीटीएस ध्वनि प्रमाणन के साथ संयोजन करता है. उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस के साथ व्हर्लविंड उपकरणों की निगरानी और प्रबंधन को बहुत आसान बनाने के साथ-साथ सिस्टम ऑपरेटिंग प्रक्रिया को सरल बनाता है.

आपकी कार को यह डिवाइस कर देगा इतना ठंडा की भूल जाएंगे AC

पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर ईसीएस बोरा मे है. मोबाइल फोन ऐप के माध्यम से अमेजन एलेक्सा व्वाइस कंट्रोल को सपोर्ट करता है. बोरा में उच्च-कुशल बैटरी बैकअप है और इसके माध्यम से यह बिना चार्ज किए कम से कम 12 घंटे तक काम कर सकता है. व्वाइस इंटीग्रेशन के माध्यम से, ईसीएस व्वाइस आपके स्मार्ट होम को ये स्मार्ट डिवाइस आसानी से नियंत्रित कर सकता है.

Motorola Moto E6 स्मार्टफोन होगा दमदार, फीचर हुए लीक

भारत के कई घरों में मौजूद है Amazon Echo , जानिए रिव्यु

ये है बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन, जानें खास फीचर्स

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -