एआईएमआईएम अध्यक्ष ओवैसी ने हैदराबाद में ऑनर किलिंग की निंदा की

एआईएमआईएम अध्यक्ष ओवैसी ने हैदराबाद में ऑनर किलिंग की निंदा की
Share:

हैदराबाद: एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में एक हिंदू व्यक्ति की उसकी मुस्लिम पत्नी के रिश्तेदारों द्वारा कथित रूप से ऑनर किलिंग की निंदा की है।

हैदराबाद के सांसद के अनुसार नागराजू की हत्या इस्लाम के खिलाफ है क्योंकि लड़की ने अपनी पसंद के लड़के से शादी की थी, जो कानूनी है।

4 मई की रात को बिल्लापुरम नागराजू (25) की सरूरनगर क्षेत्र में उसकी पत्नी के सामने और उसके भाई और उसके दोस्त को पूरी तरह से देखने के लिए हत्या कर दी गई थी।  आरोपियों को अगले दिन गिरफ्तार कर लिया गया था। नागराजू ने इस साल 31 जनवरी को हैदराबाद के आर्य समाज मंदिर में एक स्कूल और कॉलेज की सहपाठी आशरीन सुल्ताना से शादी की थी। ओवैसी ने कहा, दोनों के पास अपने पति या पत्नी को मारने का कोई कारण नहीं था।

उन्होंने शुक्रवार को दारुस्सलाम में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएमईड) के मिलाप प्रदर्शन में कहा, "हत्या इस्लाम में सबसे खराब अपराध है," सांसद ने कहा कि मजलिस हत्या की निंदा करती है और तेलंगाना सरकार द्वारा संदिग्धों की तत्काल गिरफ्तारी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें दंडित किया जाना चाहिए।

ओवैसी ने जोर देकर कहा कि उनकी पार्टी हत्यारों का समर्थन नहीं करेगी। "आपको किसी की हत्या करने का कोई अधिकार नहीं है। अल्लाह से डरो। पवित्र कुरान के अनुसार, एक निर्दोष इंसान की हत्या करना सभी मानवता को मारने के बराबर है, और एक इंसान को बचाना सभी मानवता को बचाने के बराबर है." उन्होंने दावा किया कि मीडिया के कुछ सदस्य उस पर उंगली उठाकर स्थिति को सांप्रदायिक रोशनी में डालने का प्रयास कर रहे हैं.

दिग्विजय बने 'राम' तो कमलनाथ की पीठ में छुरा घोंपते नजर आए सिंधिया, ग्वालियर में कांग्रेस ने लगाया विवादित पोस्टर

जमशेदपुर के टाटा स्टील प्लांट में हुआ बड़ा विस्फोट, झुलसे कई मजदूर, CM सोरेन ने ली खबर

इंदौर की जिस ईमारत में लगी आग वह है अवैध, मकान मालिक के खिलाफ दर्ज हुआ गैर इरादतन हत्या का केस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -