एयर होस्टेस सुरभि खातून ने गुप्तांग में छिपा रखा था 1 किलो सोना, केरल एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तार

एयर होस्टेस सुरभि खातून ने गुप्तांग में छिपा रखा था 1 किलो सोना, केरल एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तार
Share:

कोच्ची: केरल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) के एक सूत्र ने शुक्रवार (31 मई) को  मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि केरल के कन्नूर हवाई अड्डे पर एक एयर होस्टेस को सोने की तस्करी करने और उसे अपने मलाशय में छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुरभि खातून नामक एयर होस्टेस ने अपने मलाशय (Rectum) में लगभग 960 ग्राम सोना छुपा रखा था। बताया जा रहा है कि, उसने सोने की एक मोटी रॉड जैसी कोई आकृति बनाकर अपनी गुदा में छिपा रखी थी। वह एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट में काम करती हैं और 28 मई को मस्कट से कन्नूर पहुंचे विमान की केबिन क्रू सदस्य थीं। DRI अधिकारियों ने कन्नूर एयरपोर्ट पर सोना जब्त कर लिया। सुरभि खातून को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और 14 दिन की रिमांड पर लिया गया। इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस सांसद शशि थरूर के असिस्टेंट को दिल्ली एयरपोर्ट पर 55 लाख रुपए के गोल्ड के साथ गिरफ्तार किया गया था। उसके पास 800 ग्राम से अधिक सोना मिला था। अधिकारियों को संदेह है कि, स्वर्ण तस्करी के मामले में केरल का कोई बड़ा गिरोह शामिल हो सकता है, जिसकी जांच की जा रही है।  

रिपोर्ट के अनुसार सुरभि खातून पहले भी कई बार सोने की तस्करी कर चुकी है। हालाँकि, सवाल ये है कि सुरभि खातून अगर पहले भी इस तरह की तस्कारियों में शामिल रही है, तो उसे फिर से एयरलाइन्स में नौकरी पर क्यों रखा गया ? पिछले मामलों में उसे कितने साल की सजा हुई ? क्योंकि अपराधी को बिना दंड के छोड़ने का मतलब उसे अपराध करने की छूट देना होता है। 

नाबालिग लड़की को बाइक पर किडनैप करके ले गए इलियास, रहमान और अहमद, किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार

9 महीने से कर रही थी पति को मारने की प्लानिंग, गला रेता फिर काटा प्राइवेट पार्ट और...

5 वर्षीय मासूम भतीजी का बलात्कार कर सत्संग के लिए निकला चाचा, रास्ते से पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -