एयर इंडिया में नौकरी पाने का स्वर्णिम अवसर, ऐसे करें आवेदन

एयर इंडिया में नौकरी पाने का स्वर्णिम अवसर, ऐसे करें आवेदन
Share:

एयर इंडिया में नौकरी की खोज कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक बेहतरीन अवसर सामने आया है। भारत सरकार की एविएशन कंपनी एयर इंडिया की तरफ से कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, यह भर्तियां एयर इंडिया एयरपोर्ट सर्विसेस ने कई भिन्न-भिन्न पदों पर होंगी। एयर इंडिया की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, यदि आप फाइनांस या अकाउंट्स बैकग्राउंड से हैं तो यह आपके लिए बहुत शानदार अवसर है। इस भर्ती के तहत सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को दिल्ली, मुंबई, चेन्नई या कोलकाता में पोस्टिंग दी जाएगी। इसमें अप्लाई करने की प्रक्रिया आरम्भ हो गई है। बता दें कि इन पदों के लिए ऑनलाइन अप्लाई करने की अंतिम दिनांक 01 जून 2021 निर्धारित की गई है।

पदों का विवरण:-
इस भर्ती में कुल 15 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इसमें आवेदन के इच्छुक कैंडिडेट्स मैनेजर (फाइनांस) के 04 पद, ऑफिसर (अकाउंट्स) के 07 पद और असिस्टेंट (अकाउंट्स) के 04 पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

वेतनमान:-
मैनेजर- 50 हजार रुपए प्रति माह
ऑफिसर- 32,200 रुपए प्रति माह
असिस्टेंट- 21,300 रुपए प्रति माह

शैक्षणिक योग्यताएं:-
इन पदों पर अप्लाई करने वाले अभ्यर्थियों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या बोर्ड से सामान्य ग्रेजुएट (फाइनांस या अकाउंट्स में एक वर्ष के अनुभव के साथ) से लेकर एमबीए, सीए इंटर व चार्टर्ड अकाउंटेंट तक की डिग्री मांगी गई है। भिन्न-भिन्न पदों के लिए योग्यताएं अलग-अलग निर्धारित हुई हैं। इसकी पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक पोर्टल पर उपलब्ध नोटिफिकेशन देखें।

ऐसे करें अप्लाई:-
इन पदों के लिए कैंडिडेट्स को ऑनलाइन आवेदन करना है। इसमें सबसे पहले एप्लीकेशन फॉर्म नोटिफिकेशन लिंक से डाउनलोड करे। फॉर्म का प्रिंट निकालें तथा उसे भरकर सॉफ्ट कॉपी एयर इंडिया की ईमेल आईडी hrhq.aiasl@airindia.in पर भेज दें। ई-मेल एप्लीकेशन फॉर्म के साथ सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स भी अटैच करना न भूलें। आवेदन के लिए कोई शुल्क नहीं देना है।

केरल टीईटी 2021 के लिए आवेदन की अंतिम दिनांक आज, डायरेक्ट लिंक से यहां करें अप्लाई

प्री ट्रेनिंग एग्जाम के लिए एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड इस दिन होंगे जारी

आरबीआई ऑफिस अटेंडेंट रिजल्ट 2021 मई के चौथे हफ्ते में हो सकते है जारी

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -