'हवाई यात्रा अब केवल अमीरों के लिए नहीं..', केंद्रीय उड्डयन मंत्री बनते ही राम मोहन नायडू ने दिया बड़ा बयान

'हवाई यात्रा अब केवल अमीरों के लिए नहीं..', केंद्रीय उड्डयन मंत्री बनते ही राम मोहन नायडू ने दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: नवनियुक्त केंद्रीय मंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के सांसद किंजरापु राम मोहन नायडू देश के विमानन क्षेत्र के लिए आशावादी हैं। मंगलवार को मीडिया के साथ बातचीत में नायडू ने कहा कि, "प्रधानमंत्री मोदी ने मुझे एक बड़ी जिम्मेदारी दी है। मैं इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं इस जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, कार्यभार संभालने के बाद मैं समीक्षा बैठक करूंगा और भविष्य की योजना बनाऊंगा।" 

नायडू ने सभी यात्रियों के लिए यात्रा के अनुभव को बेहतर बनाने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया, चाहे उनकी सामाजिक-आर्थिक पृष्ठभूमि कुछ भी हो। नायडू ने बातचीत के दौरान कहा कि, "विमान से यात्रा करना अब केवल अमीरों के लिए नहीं है। अब सभी वर्ग के लोग उड़ान भर रहे हैं, इसलिए मैं उनके लिए बेहतर और अधिक आरामदायक यात्रा सुनिश्चित करने का प्रयास करूंगा।" प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद नायडू ने कैबिनेट में नियुक्ति के बाद प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए निर्देशों को पूरा करने की अपनी नीति के बारे में बताया।

नायडू ने कहा कि, "प्रधानमंत्री मोदी ने मुझे एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है और मैं इसे पूरा करने का प्रयास करूंगा। हमारी मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री ने मुझसे कहा कि विमानन में युवा लोगों की अधिक भागीदारी की आवश्यकता है। इस क्षेत्र में बहुत संभावनाएं और संभावनाएं हैं।" नायडू 13 जून को अपने राज्य मंत्री (एमओएस) मुरलीधर मोहोल के साथ नागरिक उड्डयन मंत्री के रूप में कार्यभार संभालेंगे। भाजपा के ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछले उड्डयन मंत्री थे। 36 वर्षीय, आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम से तीन बार के लोकसभा सांसद मोदी 3.0 कैबिनेट में सबसे कम उम्र के मंत्री हैं। 

इस बीच, नायडू ने कहा कि वह एन चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह के लिए आंध्र प्रदेश (विजयवाड़ा) जाएंगे, जो 12 जून को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में टीडीपी और उसके सहयोगियों ने जगन मोहन रेड्डी की वाईएसआरसीपी को हराया। टीडीपी ने आंध्र प्रदेश की 25 में से 16 सीटें जीतीं और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की महत्वपूर्ण सहयोगी बनकर उभरी।

खालिस्तानी अमृतपाल को छुड़ाने के लिए अमेरिका तक जोर, उपराष्ट्रपति से मिले सिख वकील, जेल से लड़कर जीता है चुनाव

टैक्स माँगा, तो युवक ने टोल प्लाजा पर ही चला दिया बुलडोज़र, जान बचाकर भागे कर्मचारी, Video

चार धामों के बाद अब इस मंदिर में भी रील बनाने पर लगा प्रतिबंध, कपड़ों के लिए भी जारी हुए निर्देश

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -