Airtel लाया 3 नए प्लान, जानिए क्या होगा इनमे खास

Airtel लाया 3 नए प्लान, जानिए क्या होगा इनमे खास
Share:

एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए तीन नए डेटा वाउचर प्लान्स लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स में यूज़र्स को सिर्फ डेटा का लाभ मिलेगा। खास बात यह है कि ये डेटा एडऑन प्लान्स नहीं हैं, क्योंकि इनमें आपको 30 दिनों की वैधता भी मिलेगी। अगर आपको सिर्फ डेटा की ज़रूरत है और कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा नहीं चाहिए, तो ये प्लान्स आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं। आइए जानते हैं इन तीनों प्लान्स के बारे में विस्तार से।

एयरटेल के तीन नए डेटा प्लान्स: एयरटेल ने जो तीन नए प्लान्स लॉन्च किए हैं, उनकी कीमत क्रमशः 161 रुपये, 181 रुपये और 351 रुपये है। इन तीनों प्लान्स की वैधता 30 दिनों की है और इन प्लान्स में यूज़र्स को कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी, केवल डेटा का लाभ मिलेगा।

Airtel Rs. 161 Prepaid प्लान: एयरटेल के नए डेटा वाउचर में 161 रुपये का प्लान सबसे पहले आता है। इस प्लान के साथ यूज़र्स को 12GB डेटा मिलेगा, जिसकी वैधता 30 दिनों की होगी। इसका मतलब है कि आप इस डेटा को अपनी सुविधा के अनुसार एक ही दिन में या पूरे 30 दिनों में इस्तेमाल कर सकते हैं।

Airtel Rs. 181 Prepaid प्लान: दूसरे नंबर पर 181 रुपये का प्लान है। इस प्लान के साथ आपको 15GB डेटा मिलेगा। इसकी वैधता भी 30 दिनों की होगी, और इस प्लान में भी कोई डेली डेटा लिमिट नहीं है। यानी आप अपनी ज़रूरत के हिसाब से डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Airtel Rs. 361 Prepaid प्लान: तीसरे नंबर पर 361 रुपये का प्लान है, जिसमें आपको 50GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता भी 30 दिनों की होगी। यह उन यूज़र्स के लिए एक अच्छा विकल्प है, जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत होती है, लेकिन कॉलिंग की सुविधा की जरूरत नहीं होती।

प्लान्स की विशेषताएं: इन प्लान्स की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इनमें कोई डेली डेटा लिमिट नहीं है। आप एक ही दिन में पूरा डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर 30 दिनों तक इसे धीरे-धीरे इस्तेमाल कर सकते हैं। ये प्लान्स उन लोगों के लिए हैं, जिन्हें सिर्फ इंटरनेट की ज़रूरत होती है और कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा नहीं चाहिए।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -