एयरटेल ने तीन नए प्लान्स के साथ दिया अफोर्डेबल डेटा बूस्ट

एयरटेल ने तीन नए प्लान्स के साथ दिया अफोर्डेबल डेटा बूस्ट
Share:

टेलीकॉम कंपनियों ने यूजर्स की जेब पर बोझ बढ़ा दिया है, एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया (Vi) सभी ने अपने टैरिफ में बढ़ोतरी की है। यूजर्स महंगे रिचार्ज प्लान से परेशान हैं, लेकिन हमें एयरटेल के तीन बेहतरीन प्लान मिले हैं जो 100 रुपये से कम में अनलिमिटेड डेटा देते हैं।

एयरटेल के 11 रुपये वाले प्लान में एक घंटे की वैधता के साथ अनलिमिटेड हाई-स्पीड डेटा मिलता है। हालांकि, यह 10 जीबी FUP लिमिट के साथ आता है, जिसके बाद स्पीड घटकर 64kbps रह जाएगी। 49 रुपये वाले प्लान में एक दिन की वैधता और 20 जीबी FUP लिमिट के साथ अनलिमिटेड हाई-स्पीड डेटा मिलता है। आखिर में, 99 रुपये वाले प्लान में दो दिन की वैधता और 20 जीबी FUP लिमिट के साथ अनलिमिटेड हाई-स्पीड डेटा मिलता है।

तीनों प्लान ऐसे डेटा पैक हैं जो अनलिमिटेड डेटा लाभ प्रदान करते हैं, लेकिन केवल तभी जब आपके नंबर पर पहले से ही कोई सक्रिय अनलिमिटेड डेटा प्लान हो। ये प्लान उन उपयोगकर्ताओं के लिए आदर्श हैं जिन्हें बैंक को तोड़े बिना त्वरित डेटा बूस्ट की आवश्यकता होती है।

ध्यान दें कि ये प्लान अनलिमिटेड डेटा देते हैं, लेकिन ये FUP लिमिट के साथ आते हैं, जिसका मतलब है कि एक निश्चित मात्रा में डेटा इस्तेमाल के बाद स्पीड कम हो जाएगी। हालाँकि, ये अभी भी उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक किफायती विकल्प हैं जिन्हें अस्थायी डेटा एक्सेस की आवश्यकता है।

एयरटेल के 11 रुपये, 49 रुपये और 99 रुपये के प्लान उपयोगकर्ताओं को उच्च डेटा शुल्क की चिंता किए बिना कनेक्ट रहने का एक सुविधाजनक तरीका प्रदान करते हैं। इसलिए, यदि आप एक एयरटेल उपयोगकर्ता हैं और किफायती डेटा बूस्ट की तलाश कर रहे हैं, तो इन योजनाओं पर विचार करें।

‘झलक दिखला जा’ गाना बजने से आते थे भूत?, गाने पर उड़ रही अफवाह पर सालों बाद आई इमरान हाशमी की प्रतिक्रिया

शादी के बाद इस फिल्म में नजर आएगी सोनाक्षी सिन्हा, सेंसर बोर्ड ने करवाए थे ये बड़े बदलाव

'मिलने के लिए आधार कार्ड लेकर आओ', कंगना रनौत के बयान पर छिड़ी जंग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -