ट्रोलर्स को ऐश्वर्या ने दिया करारा जवाब

ट्रोलर्स को ऐश्वर्या ने दिया करारा जवाब
Share:

बिग बॉस 17 की फेम ऐश्वर्या शर्मा उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जो बिना झिझक अपनी बात रखती हैं। इसी कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हालांकि, अधिकतर समय वो ट्रोलर्स को नजरअंदाज करती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि ट्रोलर्स उनकी जिंदगी में दखल देना बंद करें, क्योंकि वो उनके बिल नहीं भरते हैं।

ऐश्वर्या ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब: वीडियो में ऐश्वर्या कहती हैं, "हेलो दोस्तों, मैं आपसे एक बात कहना चाहती हूं। असल में, लोगों को फेक और झूठे लोग पसंद आते हैं। जो लोग सच बोलते हैं, उन्हें बुरा माना जाता है। मैं भी उन्हीं में से हूं, जो सच बोलती है और इसलिए मुझे बुरा समझा जाता है। आज मैं फिर से कुछ कड़वी बातें कहने वाली हूं, और आपको इन्हें सुनना पड़ेगा। आप सभी हमेशा मुझे सलाह देते हैं कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं, कैसे बोलना चाहिए, और किससे बात करनी चाहिए।"

 

ऐश्वर्या का गुस्सा क्यों भड़का?: आगे ऐश्वर्या कहती हैं, "ओ हेलो, मैं आपकी ये बातें नहीं सुनने वाली हूं। आप मेरे बिल नहीं भरते हैं, और अगर भरते भी, तो भी मैं आपकी गलत बातें नहीं मानती। अगर मैं भी आपकी तरह ट्रोल करने लगी, तो मुझमें और आप में कोई फर्क नहीं रहेगा।" ऐश्वर्या ने साफ कहा कि वो किसी की तरह अपनी प्रोफाइल से डीपी हटाकर या फेक सोशल मीडिया प्रोफाइल बनाकर गालियां नहीं देंगी। उन्होंने कहा, "जैसी हूं, वैसे ही रहने दीजिए। मैं आपको बदलने के लिए नहीं कह रही हूं, इसलिए आप भी मुझे बदलने की कोशिश मत कीजिए।"

पति नील भट्ट के साथ बिग बॉस में की थी एंट्री: ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की मुलाकात स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर हुई थी। ऐश्वर्या इस शो में पाखी का नेगेटिव रोल निभा रही थीं, जबकि नील शो के लीड एक्टर थे। दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर दोनों ने शादी कर ली। शादी के छह महीने बाद ये कपल बिग बॉस के घर में एक साथ एंट्री कर चुका था। हालांकि, शो में उनकी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से कई बार झड़पें हुईं, लेकिन फिर भी वे शो में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए और जल्द ही बाहर हो गए।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -