ट्रोलर्स पर भड़की ऐश्वर्या, बोली- "आप मेरे बिल नहीं भरते"

ट्रोलर्स पर भड़की ऐश्वर्या, बोली-
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 की फेम ऐश्वर्या शर्मा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो बिना किसी झिझक अपनी बात दुनिया के सामने रखना पसंद करती हैं। उनके इस स्वभाव की वजह से उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हालांकि, ज्यादातर समय ऐश्वर्या इन ट्रोलर्स को नजरअंदाज करती हैं, मगर हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने ट्रोलर्स से यह भी कहा, "आप मेरे बिल नहीं भरते।"

वीडियो में ऐश्वर्या बोलती हैं, "हैलो दोस्तों, मैं आपसे एक बात बोलना चाहती हूं। सच्चाई यह है कि लोगों को नकली और झूठे लोग पसंद आते हैं, और जो लोग सीधे सच बोलते हैं, वे उन्हें बुरे लगते हैं। मैं भी उनमें से एक हूं, जो सच बोलती हूं और इसलिए बुरी बन जाती हूं। आज मैं फिर से कुछ कड़वी बातें बोलने वाली हूं, जिन्हें आपको सुनना पड़ेगा। आप सभी मेरी जिंदगी को नियंत्रित करना चाहते हैं। आप मुझे मैसेज करके बताते रहते हैं कि मुझे क्या करना चाहिए, क्या नहीं करना चाहिए, कैसे बात करनी चाहिए और कैसे नहीं।" आगे ऐश्वर्या ने कहा, "ओ हेलो! मैं आपकी ये सब बातें नहीं सुनने वाली हूं। आप लोग मेरे बिल नहीं भरते, और अगर भरते भी, तो भी मैं आपकी गलत बातें नहीं मानूंगी। अगर मैं भी आपकी तरह बर्ताव करने लगी, तो ट्रोलर बन जाऊंगी, तथा इसके बाद मुझमें और आपमें कोई फर्क नहीं रहेगा।" ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए ऐश्वर्या ने कहा, "मैं आप लोगों की तरह अपनी प्रोफाइल से डीपी हटाकर या फेक सोशल मीडिया प्रोफाइल बनाकर किसी को गालियां नहीं दूंगी। जैसी हूं, वैसे ही रहूंगी। मैं आपको बदलने को नहीं कह रही, तो आप भी मुझे बदलने का प्रयास मत कीजिए।"

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर ऐश्वर्या शर्मा की मुलाकात नील भट्ट से हुई थी। वह इस सीरियल में पाखी का नकारात्मक भूमिका निभा रही थीं, जबकि नील शो के मुख्य अभिनेता थे। दोनों की दोस्ती आहिस्ता-आहिस्ता प्यार में बदल गई तथा इसके बाद दोनों ने जल्द ही शादी कर ली। शादी के 6 महीने पश्चात् यह कपल बिग बॉस के घर में एंट्री कर गया। हालांकि, बिग बॉस के घर में उनका अक्सर विक्की जैन एवं अंकिता लोखंडे से झगड़ा होता था। बावजूद इसके, सलमान खान के शो में दोनों कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए एवं उन्हें जल्द ही शो से बाहर होना पड़ा।

कर्नाटक-हिमाचल का रिकॉर्ड बिगाड़ेगा कांग्रेस का गेम! अधूरे वादों पर भरोसा करेगा हरियाणा ?

बिग बॉस 18 में होगी ‘अनुपमा’ की इस अदाकारा की एंट्री! खुद किया खुलासा

'अनुपमा' में आएगा 15 साल का लीप, शो छोड़ देंगे रुपाली गांगुली-गौरव खन्ना!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -