माँ बनने वाली है ऐश्वर्या! खुद एक्ट्रेस ने बताया सच

माँ बनने वाली है ऐश्वर्या! खुद एक्ट्रेस ने बताया सच
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' टेलीविज़न का मोस्ट पॉपुलर और हिट सीरियल है। मगर जब ऐसी खबरें सामने आईं कि अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने शो छोड़ दिया है, तो प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा। ऐश्वर्या के शो छोड़ने के पश्चात् से अभिनेत्री को लेकर कई अलग तरह की खबरें सामने आने लगीं। 

कई लोगों को लगा कि ऐश्वर्या मां बनने वाली हैं तथा प्रेग्नेंसी के कारण शो छोड़ रही हैं। मगर अब अभिनेत्री ने इन सभी वायरल खबरों का सच बताया है। ऐश्वर्या शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया- यदि एक महिला कोई शो छोड़ती है तो इसका ये मतलब नहीं है कि वो गर्भवती है। उन्होंने कहा- 'मैंने देढ़ महीने पहले ही पेपर्स डाल दिए थे। मगर जैसे ही मैंने 'गुम है किसी के प्यार में' शो छोड़ा, तभी मुझे खतरों के खिलाड़ी शो मिल गया।' 'मैं देखकर बहुत शॉक्ड हुई कि कैसे सोशल मीडिया ट्रोलर्स ने मेरे प्रेग्नेंट होने का ऐलान कर दिया।' 

आगे उन्होंने कहा- 'मैं अगर सच में गर्भवती होती, तो मैं खतरों के खिलाड़ी शो नहीं करती। इसी के साथ मैं सारी अफवाहों को यहीं समाप्त करती हूं।' 30 वर्षीय ऐश्वर्या शर्मा ने ये स्पष्ट कर दिया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं तथा खतरों के खिलाड़ी कर रही हैं। ऐश्वर्या के प्रशंसक उन्हें अब खतरों के खिलाड़ी शो में देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं। 

39 की उम्र में मां बनने जा रही है ये एक्ट्रेस, ग्लैमरस अंदाज में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिया चक्रवर्ती से इन 2 मशहूर एक्टर्स की हुई लड़ाई, साथ काम करने से किया मना

राखी सावंत को मिली नया 'पति', वायरल हुआ वीडियो

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -