नव्या नवेली नंदा पर भड़के ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस, जानिए क्यों?

नव्या नवेली नंदा पर भड़के ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस, जानिए क्यों?
Share:

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रशंसक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, सोमवार को ‘पेरिस फैशन वीक 2024’ में आलिया भट्ट एवं ऐश्वर्या राय बच्चन ने रैंप वॉक किया। आलिया ने जहां मैटेलिक कॉर्सेट पहनकर महफिल लूट ली, वहीं ऐश्वर्या ने रेड वन पीस में सबको अपना दीवाना बना दिया। हालांकि, ऐश्वर्या के प्रशंसकों का कहना है कि नव्या ने अपनी मामी को इग्नोर किया तथा केवल आलिया का समर्थन किया।

‘पेरिस फैशन वीक 2024’ के समाप्त होने के पश्चात् आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर रैंप पर वॉक करते समय की कुछ फोटोज पोस्ट कीं, जिसमें वह फ्लाइंग किस देती दिखाई दे रही हैं। आलिया के पोस्ट पर उनकी सासू मां नीतू कपूर, ननंद रिद्धिमा कपूर साहनी, और मां सोनी राजदान ने प्रशंसा की है। किन्तु लोगों का ध्यान नव्या नवेली नंदा के कमेंट पर जा रहा है। नव्या ने आलिया के पोस्ट पर सिर्फ दो इमोजी शेयर करके उन्हें चीयर किया है, जिसके बाद लोग नाराज हो गए हैं।

लोगों का कहना है कि नव्या अपनी मामी ऐश्वर्या राय बच्चन को समर्थन देने की बजाय आलिया भट्ट को सपोर्ट कर रही हैं। एक शख्स ने नव्या के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "ऐश्वर्या क्वीन।" दूसरे ने कहा, "थोड़ा सपोर्ट अपनी मामी को भी कर लो, बहन।" तीसरे ने लिखा, "चाची को तो कर लिया सपोर्ट, अब मामी को भी कर लो।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

Oops मोमेंट का शिकार हुई ऐश्वर्या राय, रैंप पर गिरी ड्रेस की ट्रेन और...

4 साल बाद मशहूर स्टार-कपल की शादी में आई दरार, पति ने कही ये बात

वार 2 से लीक हुआ ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी का जरूरी सीन, वायरल हुआ VIDEO

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -