अनंत अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन की सोलो एंट्री से शुरू हुई अटकलें

अनंत अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन की सोलो एंट्री से शुरू हुई अटकलें
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी में पारिवारिक समारोह से गायब रहीं। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन सहित पूरा बच्चन परिवार इस समारोह में शामिल हुआ, लेकिन ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग से प्रवेश करने का फैसला किया।

बच्चन परिवार पारंपरिक पोशाक में था, ऐश्वर्या लाल रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, उन्होंने अपने पति अभिषेक या परिवार के किसी अन्य सदस्य के साथ फोटो खिंचवाने के लिए पोज नहीं दिया। इसके बजाय, वह अपनी बेटी के साथ कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करती हुई और बाद में पैपराज़ी के लिए पोज देती हुई देखी गईं।

इस पर नेटिज़न्स की ओर से कई प्रतिक्रियाएं आई हैं, जिनमें से कई ने ऐश्वर्या के परिवार के साथ न होने पर निराशा व्यक्त की है। कुछ यूज़र्स ने टिप्पणी की, "ऐश्वर्या और उनकी बेटी गायब हैं," जबकि अन्य ने कहा, "उन्होंने ऐश्वर्या और आराध्या को अलग-थलग कर दिया है।" एक अन्य यूज़र ने लिखा, "ऐश्वर्या के बिना परिवार अधूरा लगता है।"

 

 

12 जुलाई को हुई यह शादी एक भव्य समारोह था, जिसमें बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय हस्तियों ने भाग लिया। अंबानी परिवार ने 14 जुलाई को एक भव्य रिसेप्शन की योजना बनाई है, जिसमें भारत और दुनिया भर की कई प्रमुख हस्तियाँ शामिल होंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी पर 2500 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। शादी और रिसेप्शन की योजना अलग-अलग ड्रेस कोड के साथ बनाई गई है, जिसमें परिवार और मेहमान आशीर्वाद समारोह और रिसेप्शन के लिए पारंपरिक पोशाक में तैयार होंगे।

ऐश्वर्या के अलग से प्रवेश करने और अपने परिवार के साथ पोज न देने के फैसले ने लोगों को चौंका दिया है, कई लोग उनके इस कदम के पीछे के कारणों के बारे में अटकलें लगा रहे हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है, जिससे प्रशंसक और नेटिज़न्स उनके इस फैसले के पीछे के संभावित कारणों के बारे में सोच रहे हैं।

‘झलक दिखला जा’ गाना बजने से आते थे भूत?, गाने पर उड़ रही अफवाह पर सालों बाद आई इमरान हाशमी की प्रतिक्रिया

शादी के बाद इस फिल्म में नजर आएगी सोनाक्षी सिन्हा, सेंसर बोर्ड ने करवाए थे ये बड़े बदलाव

'मिलने के लिए आधार कार्ड लेकर आओ', कंगना रनौत के बयान पर छिड़ी जंग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -