अभिषेक बच्चन की लाइफ में दूसरी महिला कहलाने पर ऐश्वर्या राय ने दी ये प्रतिक्रिया

अभिषेक बच्चन की लाइफ में दूसरी महिला कहलाने पर ऐश्वर्या राय ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच हाल ही में कुछ अनबन की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में समस्याएं चल रही हैं, तथा इवेंट्स या पार्टियों में भी ऐश्वर्या सिर्फ अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आती हैं, जबकि अभिषेक उनके साथ नहीं दिखते। इस बीच, उनके पुराने इंटरव्यूज़ फिर से ख़बरों में हैं।

वर्ष 2010 के "कॉफी विद करण" शो में ऐश्वर्या राय ने मजाक करते हुए कहा था कि एक वक़्त ऐसा आता है जब पत्नी को दूसरी महिला कहा जाता है। शो के चलते, करण जौहर ने अभिषेक से पूछा था कि क्या वह अपनी जिंदगी की तीन महत्वपूर्ण महिलाओं - जया भादुरी, श्वेता नंदा, और ऐश्वर्या राय - के बीच बंटा हुआ महसूस करते हैं। इस पर ऐश्वर्या ने हल्के-फुल्के अंदाज़ में कहा कि एक समय ऐसा आता है जब पत्नी को दूसरी महिला माना जाता है।

अभिषेक ने ऐश्वर्या और उनकी मां जया भादुरी के रिश्ते की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि मां और ऐश्वर्या के बीच गहरा रिश्ता है तथा दोनों हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि जब एक महिला अपने पति के परिवार में नई होती है, तो सास ही वह शख्स होती है जो उसे सबसे ज्यादा सहारा दे सकती है। वहीं, एक अन्य इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने अपने और अभिषेक के रिश्ते के बारे में बोला कि शादी में समझौता और संवाद आवश्यक होते हैं। कभी सहमति होती है, कभी नहीं, लेकिन संवाद बनाए रखना आवश्यक है। ऐश्वर्या ने अभिषेक की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ बात करना मजेदार होता है तथा वह उनके जीवन के महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और उनके बच्चे के पिता भी हैं।

तुर्की के शूटर ने जीता ओलंपिक में मेडल, लेकिन इस एक्टर को मिलने लगी बधाई, जानिए क्यों?

मां बनीं दीपिका पादुकोण! इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

'रियलिटी शो पर सब होता है नकली', सुनिधि चौहान ने किया बड़ा खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -