अभिषेक बच्चन संग नहीं बन पाती है ऐश्वर्या राय की सहमति? खुद एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

अभिषेक बच्चन संग नहीं बन पाती है ऐश्वर्या राय की सहमति? खुद एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार कपल ऐश्वर्या राय एवं अभिषेक बच्चन का रिश्ता शुरुआत से ही लोगों की नजरों में है. दोनों को लेकर कुछ न कुछ खबर या अफवाह सामने आती रहती है. इस बीच ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सामने आया है. बीते बहुत समय से ये अफवाहें चल रही हैं कि अभिषेक एवं ऐश्वर्या के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है. अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट की शादी पर भी ऐश्वर्या को बच्चन परिवार से अलग देखा गया था.

वही इस बीच ऐश्वर्या राय के एक पुराने इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें ऐश्वर्या को अभिषेक संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बात करते देखा जा सकता है. अपने इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा था कि उनके और अभिषेक के बीच कई बातों को लेकर सहमति नहीं होती है. ऐसे में वो आपस में चीजों को डिस्कस करते हैं. हालांकि इसे बहस करना भी कहा जा सकता है.

ऐश्वर्या राय ने कहा था, 'हम दोनों स्ट्रॉन्ग ओपिनियन रखते हैं. हम अभी भी बहस करने एवं डिस्कस करने में फर्क सीख रहे हैं. हम दोनों को ही स्ट्रॉन्ग जींस मिले हैं.' ऐश्वर्या राय एवं अभिषेक बच्चन की शादी वर्ष 2007 में हुई थी. इस शादी से दोनों की एक बेटी आराध्या है. बहुत समय से दोनों के तलाक की अफवाहें बॉलीवुड के गलियारों में चल रही हैं. वही बात यदि प्रोजेक्ट्स की करें तो शाहरुख खान एवं सुहाना खान स्टारर फिल्म 'किंग' में अभिषेक बच्चन विलेन की भूमिका निभाते दिखाई देंगे. वहीं ऐश्वर्या को पिछली बार 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में देखा गया था.

'मुझे मारना चाहता था लॉरेंस बिश्नोई, गैंग के साथ बनाया प्लान', सलमान खान का खुलासा

आधी रात महिला से मिलने पहुंचा Pak स्क्रीनराइटर और फिर...

इंडस्ट्री को लेकर अब इस गीतकार ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -