पति अभिषेक संग जमकर डांस करते नजर आई ऐश्वर्या राय, इंटरनेट पर छाया वीडियो

पति अभिषेक संग जमकर डांस करते नजर आई ऐश्वर्या राय, इंटरनेट पर छाया वीडियो
Share:

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा से ही अपने अद्वितीय आकर्षण और सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। उनके फैंस उनकी हर गतिविधि पर नजर रखते हैं और उनके पुराने वीडियो देखकर भी भावुक हो जाते हैं। हाल ही में, ऐश्वर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ मस्ती में झूमती और नाचती नजर आ रही हैं।

यह वीडियो ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी का है, जो इस साल की सबसे भव्य समारोहों में से एक मानी जा रही है। इस मौके पर ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। वीडियो में ऐश्वर्या की नृत्य शैली और अभिषेक के साथ उनकी जुगलबंदी ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। ऐश्वर्या की हंसी और आनंद से भरी नृत्य की झलक ने दर्शकों का दिल जीत लिया। इस वीडियो में एक और दिलचस्प पहलू है—बैकग्राउंड में दीपिका पादुकोण भी अपने पति रणवीर सिंह के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। दोनों जोड़े समारोह की रौनक बढ़ा रहे थे और इस अनूठी वातावरण ने एक यादगार क्षण बना दिया।

इन दिनों, ऐश्वर्या अक्सर अपनी बेटी आराध्या के साथ दिखाई देती हैं, जिससे फैंस इस कपल को एक साथ देखने के लिए तरस गए थे। ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को एक बार फिर से एक साथ देखने की खुशी से फैंस बेहद खुश हो गए। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, तो फैंस ने इस पर अपनी खुशी और प्यार का इजहार करना शुरू कर दिया। कमेंट सेक्शन में, लोगों ने ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को "मोस्ट लवेबल" बताते हुए लिखा कि "ये कितने प्यारे लग रहे हैं, इन्हें किसी की नजर न लगे।"

इस मशहूर अदाकारा को भाभी मान चुकी थीं करीना कपूर, खुद किया खुलासा

देवरा में जाह्नवी कपूर की खूबसूरती देख फिदा हुए बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, कही ये बात

हेमा कमेटी रिपोर्ट पर शबाना आजमी ने कह डाली ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -