इन स्टार्स से बिना खाए-पिए मेकर्स ने 18 घंटे करवाया शूट इसलिए छोड़ना पड़ा शो
इन स्टार्स से बिना खाए-पिए मेकर्स ने 18 घंटे करवाया शूट इसलिए छोड़ना पड़ा शो
Share:

टीवी शोज़ में हम सभी को सेलेब्स बड़े सजे-धजे और एनर्जेटिक नजर आते है लेकिन असल जिंदगी में उनकी परिस्थिति बिलकुल ही अलग होती है. परदे के पीछे की हालत इतनी ज्यादा भयानक होती जिसका आप और हम अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते है. ऐसा ही हाल ही में टीवी शो 'ऐसी दीवानगी... देखी नहीं कही' पर देखने को मिला. इस शो के लीड स्टार्स प्रणव मिश्रा और ज्योति शर्मा के साथ कुछ ऐसी स्थिति बनी दोनों ने साथ में ही ये शो छोड़ दिया.

दोनों ही कलाकार ने ये आरोप लगाया है कि शो मेकर्स ने उनसे बिना ब्रेक दिए और बिना कुछ खाये पिए ही लगातार काम करवाया है. इतना ही नहीं बीमारी की हालत में भी इन स्टार्स से जबरदस्ती काम करवाया गया था. सभी प्रोड्यूसर उनसे बिना खाये पिए ही काम करवाने को मजबूर करते थे.

एक इंटरव्यू के दौरान ज्योति ने बताया कि, "जनवरी, 2017 में शो शुरू हुआ था. तब से ही हमारा शोषण किया जा रहा है. हम हर दिन 18 घंटे काम करते थे. विस्तारित घंटों के दौरान हमें न तो खाना-पानी दिया जाता था न चाय. माहौल इतना बिगड़ चुका था कि अब हम यह शो जारी नहीं कर पाएंगे."

प्रणव ने भी इंटरव्यू में बताया कि, "हमारे साथ जानवरों से भी बदतर व्यवहार किया जाता था, जो बेहद दर्दनाक है. दिशानिर्देशों के अनुसार, दो शिफ्टों के बीच 12 घंटे का ब्रेक होना जरूरी है. जबकि में दावे के साथ कह सकता हूं कि पिछले 250 दिनों में हमने 5 घंटे के अंतर सेट पर वापसी की है. मैंने और ज्योति ने CINTAA (सिने और टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) के आदेशों के अनुसार तनाव परीक्षण कराया है. इसकी रिपोर्ट के मुताबिक, हम तनाव, चिंता और निराशा से पीड़ित हैं."

मोहित रैना ने शादी के लिए मौनी को कहा ना

Bigg Boss-11 : लेडीज अंडरगार्मेंट्स के साथ ये काम करते थे आकाश

प्रिंस के साथ हुई सगाई को लेकर युविका ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -