पर्सनालिटी के मामले में अजय के भाई नहीं हैं किसी के कम
पर्सनालिटी के मामले में अजय के भाई नहीं हैं किसी के कम
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर अजय देवगन को इंडस्ट्री में आये दो दशक से भी ज्यादा समय बीत चूका है. बॉलवुड में अजय देवगन ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. वो कहते हैं ना कि जो होनहार बच्चे रहते हैं उनका टैलेंट बचपन में ही छलकने लगता है,और तबसे ही पता चल गया था कि यह बच्चा आगे जाकर बहुत बड़ा एक्टर बनेगा. लेकिन आज हम इस खबर में अजय की नहीं बल्कि उनके भाई की बात करने जा रहे हैं.

जी हाँ, अजय का देवगन का एक भाई भी है जिसका नाम अनिल देवगन है. लेकिन अपनी भाई की तरह वो एक्टिंग में ज़रा भी इंटरेस्ट नहीं रखते. देखा जाए तो अनिल की पर्सनालिटी भी अजय से कम नहीं है. आपको शायद मालूम नहीं होगा, कि अनिल देवगन ने बॉलीवुड में अपने दम पर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. अनिल देवगन एक निर्देशक होने के साथ-साथ स्क्रिप्ट राइटर भी हैं. अजय देवगन की मूवी 'राजू चाचा' और 'ब्लैकमेल' की स्टोरी अनिल ने ही लिखी थी. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि बहुत ही कम लोग हैं जो अनिल के बारे में जानते हैं, लेकिन अनिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बेबी बंप छुपाती नजर आई प्रीति जिंटा

पैडमैन की रिलीज़ डेट आगे खिसकी

इस टीवी निर्देशक की नातिन ने पार की सारी हदें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -