अजय देवगन की एक और फिल्म हुई पोस्टपोन, इस कारण लेना पड़ा ये फैसला

अजय देवगन की एक और फिल्म हुई पोस्टपोन, इस कारण लेना पड़ा ये फैसला
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अजय देवगन के खाते में इस वक़्त कई फिल्मों के सीक्वल हैं और वह निरंतर अपनी आगामी फिल्मों पर काम कर रहे हैं। फिलहाल, वह 'दे दे प्यार दे 2' और 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में, उन्होंने 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग आरम्भ करने का वीडियो शेयर किया था। इस साल, उनकी तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं: 'शैतान', 'मैदान', और 'औरों में कहां दम था'। जहां 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, वहीं 'मैदान' की उम्मीदों पर पानी फिर गया तथा 'औरों में कहां दम था' की शुरुआत भी निराशाजनक रही।

वही अब उनकी एक बड़ी फिल्म 'Singham Again' दिवाली पर आने वाली है। पहले ऐसा अनुमान था कि 'रेड 2' भी इसी वर्ष आएगी, क्योंकि फिल्म का पोस्टर जारी करते वक़्त 15 नवंबर की तारीख दी गई थी। 2018 में 'Raid' का पहला भाग आया था, जिसे राज कुमार गुप्ता ने निर्देशित किया था और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। यह फिल्म एक ईमानदार अफसर की कहानी पर आधारित थी, जो इनकम टैक्स रेड पर केंद्रित थी और इसमें अजय देवगन लीड रोल में थे।

वही अब, 'Raid 2' की रिलीज डेट को लेकर एक अपडेट है। पहली फिल्म की कामयाबी के पश्चात्, 'Raid 2' पर काम आरम्भ हुआ था, और इसके 15 नवंबर को रिलीज होने की संभावना जताई गई थी। हालांकि, दिवाली पर 'Singham Again' की रिलीज की वजह से 'Raid 2' की रिलीज को टाल दिया गया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, राज कुमार गुप्ता ने पुष्टि की है कि 'Raid 2' अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी। फिल्म की नई रिलीज डेट जल्द ही निर्माताओं द्वारा तय की जाएगी। 'Raid' में सौरभ शुक्ला ने विलेन की भूमिका निभाई थी, जबकि इस सीक्वल में रितेश देशमुख नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगे, जो अजय देवगन के लिए चुनौतियां बढ़ाएंगे।

'अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर को आज भी काम मिल रहा है क्योंकि प्रेग्नेंसी…', मेल एक्टर्स को लेकर मीनाक्षी शेषाद्री ने कही बड़ी बात

एयरपोर्ट पर सनी देओल के साथ हुई ऐसी हरकत, देखकर हैरत में पड़े लोग

सलमान खान के घर में घुसा चोर, एक्टर ने किया कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएंगे दंग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -