अजित पवार के सांसद ने अपनी पार्टी को बताया 'असली', भड़की NCP ने कहा- 'ब्रांड हमेशा ब्रांड होता है'

अजित पवार के सांसद ने अपनी पार्टी को बताया 'असली', भड़की NCP ने कहा- 'ब्रांड हमेशा ब्रांड होता है'
Share:

मुंबई: शरद पवार के नेतृत्व वाली NCP ने अजित पवार की NCP के सांसद सुनील तटकरे पर हमला बोला है। बुधवार को नवनिर्वाचित लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को बधाई देते वक़्त सुनील ने अपनी पार्टी को 'असली' NCP बताया था। लोकसभा में अपने भाषण में तटकरे ने कहा कि वह 'असली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख अजीत पवार की ओर से' ओम बिरला को बधाई देते हैं। जवाब में NCP (शरद पवार) ने सोशल मीडिया पर तटकरे की टिप्पणी का एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि 'सिर्फ दावे करने से कोई असली नहीं बन जाता है'। 

शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी ने 2 लोकसभा सीटों पर पार्टी की जीत का जिक्र करते हुए कहा, 'ब्रांड हमेशा ब्रांड होता है। कई लोग ब्रांड की नकल करना चाहते हैं, किन्तु बारामती और शिरूर के लोगों ने दिखा दिया कि कौन सा ब्रांड असली है।' NCP (शरद पवार) ने यह भी दावा किया कि यदि उसका प्रत्याशी रायगढ़ सीट से मैदान में होता तो तटकरे वहां से नहीं जीत पाते तथा 'पिछले दरवाजे' (राज्यसभा) से संसद में प्रवेश करते।

महाराष्ट्र की राजनीति में फिर एक बार भूकंप आने की आशंका व्यक्त की जा रही है। क्योंकि लोकसभा चुनाव के परिणामों के पश्चात् अजित पवार की NCP के कुछ लोगों के संपर्क में होने का दावा शरद पवार गुट ने किया था। पिछले दिनों इस पर शरद पवार ने अपनी चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा, 'जिन नेताओं से पार्टी की सहायता होगी, पार्टी में काम करने वाले कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ेगा, ऐसे लोगों की वापसी का स्वागत करने में कोई परेशानी नहीं है। किन्तु जिन-जिन लोगों ने पार्टी में रहने के पश्चात्, पार्टी से लाभ लेने के बाद पार्टी का नुकसान करने का कदम उठाया, उन लोगों के बारे में पार्टी के नेताओं की राय ली जाएगी।'

'2 जुलाई को व्यक्तिगत रूप से पेश हों राहुल गांधी', मानहानि केस में सुल्तानपुर की MP-MLA कोर्ट का आदेश

शराब के नशे में अफसर ने कार से 5 को रौंदा, 3 की मौत, CM धामी ने की ये कार्रवाई

काम करते-करते अचानक दफ्तर में बेहोश हुआ बैंक कर्मचारी, चंद मिनटों में तोड़ा दम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -