साल की सबसे बड़ी और महँगी सगाई की तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान

साल की सबसे बड़ी और महँगी सगाई की तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

30 जून को साल की सबसे बड़ी और महंगी सगाई हुई. अम्बानी परिवार के घर हुई इस सगाई के बारे में हर कोई जानने के लिए उत्सुक हैं. मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता की सगाई का जश्न उनके घर एंटीलिया में हुआ. अम्बानी परिवार में होने वाले इस जश्न के लिए काफी जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही थी. शाम 7:30 बजे से सगाई का कार्यक्रम शुरू हुआ था.

इस समय तो सोशल मीडिया पर आकाश और श्लोका की सगाई की फोटोज ही वायरल हो रही हैं. सभी फोटोज में आकाश और श्लोका साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. इनके फोटोज के अलावा वेन्यू की भी कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमे आप देख सकते है एंटीलिया को राजमहल की तरह सजाया गया हैं.

मुकेश अम्बानी ने अपने घर को पिंक और वाइट कलर के फूलों से सजाया था. तस्वीरों में देख सकते है एंटीलिया की खूबसूरती जो आपका भी मन मोह लेगी. अम्बानी के घर के डेकोरेशन की फोटोज को 'दुल्हनिया' नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किये गए है. 'दुल्हनिया' एक वेडिंग प्लानर कंपनी है और शायद इन्होने ही अम्बानी के राजमहल को सजाया है.

आपको बता दें आकाश और श्लोका की सगाई में बॉलीवुड के भी तमाम सेलिब्रिटीज भी मौजूद थे. महानायक अमिताभ बच्चन, बादशाह शाहरुख खान अपनी पत्नी और बेटे के साथ, ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, श्वेता नंदा अपनी बेटी नव्या के साथ आदि.

बेटे की सगाई में बहु श्लोका को पीछे छोड़ आगे निकली माँ नीता और बहन ईशा अंबानी

अंबानी के नौकरों की सैलरी जानकर आपको भी शर्म आ जाएगी

Video : इतने शाही अंदाज़ में हो रही है आकाश-श्लोका की सगाई

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -