अपने MLC पर पड़ा आयकर का छापा तो अखिलेश यादव ने खेला 'जैन कार्ड', भाजपा पर लगाया ये आरोप

अपने MLC पर पड़ा आयकर का छापा तो अखिलेश यादव ने खेला 'जैन कार्ड', भाजपा पर लगाया ये आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में इत्र कारोबारियों पीयूष और पुष्पराज जैन पर छापेमारी को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए अल्पसंख्यक कार्ड खेल दिया है। उन्होंने कहा कि यह छापेमारी दर्शाती है कि भाजपा अल्पसंख्यकों के विरुद्ध है और वह नहीं चाहती कि जैन समुदाय के लोग अमीर हो सकें। 

लखनऊ में रविवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख ने उक्त बात कही। इतना ही नहीं इसके बाद अखिलेश रोड शो के साथ भगवान परशुराम के मंदिर भी पहुंचे। इस मंदिर का निर्माण लखनऊ में ही समाजवादी पार्टी (सपा) द्वारा कराया गया है। बताया जा रहा है कि चुनावों में ब्राह्मण समुदाय के लोगों को रिझाने के लिए सपा ने इस मंदिर का निर्माण कराया है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा अल्पसंख्यक के खिलाफ है। सत्ता में आते ही उसने लोकसभा से ऐंग्लो इंडियंस की सीटें समाप्त कर दीं। विधानसभा में भी यही किया गया। 

इतना ही नहीं किसान आंदोलन को भी अखिलेश यादव ने सिख समुदाय से जोड़ते हुए कहा कि उनके साथ क्रूरतापूर्ण बर्ताव किया गया था। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसान आंदोलनकारियों के रास्ते में कीलें बिछा दी थीं। इस आंदोलन में 700 लोगों की जान चली गई थी। अखिलेश यादव द्वारा छापेमारी को जैन समुदाय से जोड़ने पर अब तक भाजपा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

पहले 'चिलमजीवी' कहा अब 'परशुराम' का फरसा उठाया.., क्या यूपी के ब्राह्मणों को रिझा पाएंगे अखिलेश ?

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

केजरीवाल बोले- 'मैं यूपी में स्कूल बनवाऊंगा..', खुद की दिल्ली के हर वार्ड में खुल रही 'शराब' की 3 नई दुकानें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -